logo-image

सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय कुमार की फिल्म Ram Setu को बनाया निशाना

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय कुमार (Akshay kumar ) और उनकी आने वाली फिल्म राम सेतु पर तंज कसते हुए काफी कुछ कहा है.

Updated on: 28 Aug 2022, 07:51 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के लिए यह समय थोड़ा परेशानियों से भरा हुआ है. ट्विटर पर इन दिनों लगातार 'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड से लेकर मशहूर हस्तियों को उनकी टिप्पणियों के लिए ट्रोल किया जा रहा है - इस समय बी-टाउन में शायद ही कोई शांति से हो. इंडस्ट्री में एक और कानूनी विवाद खड़ा हो गया है, जिसमें इस बार अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay kumar ) और उनकी आने वाली फिल्म राम सेतु शामिल है. एक्शन-एडवेंचर ड्रामा राम सेतु एक पुरातत्वविद् पर केंद्रित है जो यह निर्धारित करता है कि राम सेतु एक मिथक है या वास्तविक स्थान.

वहीं हाल ही यानि आज के दिन भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने 'मुंबई सिनेमा पर 'गलतफहमी और हेराफेरी' करने का आरोप लगाया और उन्होंने यह पुष्टि की है कि उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार और उनके 8 अन्य को कानूनी नोटिस जारी की है. विकृत राम सेतु गाथा'

यह भी जानिए -  Shilpa Shetty के बेटे ने शुरू किया बिजनेस, एक्ट्रेस ने जताई खुशी

आपको बता दें कि सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दूसरे ट्वीट में लिखा- 'मेरे सहयोगी सत्य सभरवाल एड द्वारा मुआवजे के मुकदमे को अंतिम रूप दे दिया गया है. मैं अक्षय कुमार, अभिनेता और कर्मा मीडिया पर उनकी फिल्म में रिलीज के लिए राम सेतु मुद्दे के चित्रण में मिथ्याकरण के कारण हुए नुकसान के लिए मुकदमा कर रहा हूं.' उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है हर कोई इसपर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहा है. बताते चलें कि सुब्रमण्यम स्वामी ऐसे कई सारे ट्वीट शेयर किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म और एक्टर (Akshay kumar ) दोनों पर निशाना साधा है.