logo-image

सुभाष घई ने रामायण की पूरी टीम को दी बधाई, रणबीर कपूर के लिए कही ये बात

फिल्म मेकर सुभाष घई ने रणबीर कपूर और रामायण की पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं क्योंकि आगामी इंपॉर्टेंट फिल्म मुंबई में शुरू हो रही है.

Updated on: 04 Apr 2024, 09:53 PM

नई दिल्ली:

नितेश तिवारी की सबसे इंपॉर्टेंट रामायण त्रयी का पहला भाग हाल ही में फ्लोर पर गया और सेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. भले ही फिल्म की अभी घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इसे लेकर उत्साह अभूतपूर्व है. रणबीर कपूर, साईं पल्लवी, सनी देओल और यश की लीड रोल वाली यह फिल्म पहले ही सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित फिल्मों में से एक बन गई है. अब ताजा बात यह है कि दिग्गज फिल्म मेकर सुभाष घई ने रामायण की टीम को शुभकामनाएं भेजी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SG (@subhashghai1)

सुभाष घई ने रामयारण की पूरी टीम को दी बधाई

फिल्म के फ्लोर पर जाने पर सुभाष घई ने रामायण टीम को शुभकामनाएं दीं. नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में, साईं पल्लवी सीता मां की भूमिका में, सनी देओल भगवान हनुमान की भूमिका में और यश रावण की भूमिका में हैं. दिग्गज फिल्म मेकर सुभाष घई ने सोशल मीडिया पर प्रोजेक्ट के नाम की तस्वीर के साथ एक लंबा नोट लिखकर टीम को बधाई दी.

सुभाष घई ने बधाई देते हुए कहीं ये बात

मेकर नमित मल्होत्रा को बधाई देते हुए घई ने लिखा, आखिरकार एक मेकर ने इसे मुंबई में कर दिखाया. महाकाव्य को प्रदर्शित करने की उनकी ईमानदार इच्छा के साथ एक हिंदी मेघा स्केल मोशन पिक्चर रामायण लॉन्च करने के लिए प्रिय नमित मल्होत्रा को मेरी हार्दिक बधाई. भारत की हिंदू पौराणिक कथाओं की कहानी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शेष विश्व के लिए वाह. प्रोजेक्ट्स के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, यह हमारे देश, भारत को दुनिया के परिप्रेक्ष्य में सर्वोच्च स्थान पर रखेगा.