logo-image

Movie shooting : Vijay Sethupathi की फिल्म के इस स्टंट ने ले ली स्टंटमैन की जान, छाया मातम

फिल्मों में अक्सर तरह-तरह के स्टंट देखने को मिलते हैं. वहीं, साउथ की फिल्मों में तो स्टंट का लेवल कुछ और ही रहता है.

Updated on: 05 Dec 2022, 01:21 PM

highlights

  • विजय सेतुपति की फिल्म की चल रही थी शूटिंग
  • स्टंटमैन को 20 फीट की ऊंचाई से लगानी थी छलांग
  • लेकिन चली गई जान

नई दिल्ली:

फिल्मों में अक्सर तरह-तरह के स्टंट देखने को मिलते हैं. वहीं, साउथ की फिल्मों में तो स्टंट का लेवल कुछ और ही रहता है. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि वो स्टंट्स एक्टर नहीं बल्कि उनके बॉडी डबल या स्टंटमैन करते हैं. ऐसे में उनकी जान को काफी खतरा रहता है. लेकिन फिर भी वे इसकी परवाह किए बिना स्टंट परफॉर्म करते हैं. लेकिन ऐसा करना स्टंटमैन एस सुरेश पर भारी पड़ गया और उनकी जान चली गई. इस घटना के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. जबकि उनके परिवार में मातम का माहौल है. 

यह भी पढ़ें- Vijay Deverakonda ने किया ऐसा काम, मरने के बाद भी एक्टिंग के अलावा इसलिए किए जाएंगे याद

बता दें कि सुरेश साउथ के जाने-माने स्टार विजय सेतुपति की फिल्म 'विदुथलाई' की शूटिंग कर रहे थे. जिसमें स्टंटमैन को 20 फीट की ऊंचाई से कूदना था. हालांकि, उन्हें रस्सी से बांधा गया था और सेफ्टी का भी पूरा इंतजाम था. लेकिन ये इंतजाम सुरेश को नहीं बचा पाया, रस्सी टूटने की वजह से 20 फीट की ऊंचाई से वो गिर पड़े. उनका शरीर सीधा जमीन से टकराया.

यह भी पढ़ें- Ananya Panday के साथ Vijay Deverakonda को ये हरकत कर आया मजा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टंटमैन को आनन-फानन में चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन 54 वर्ष की उम्र में उन्होंने अपनी आंखें हमेशा-हमेशा के लिए मूंद ली. इस घटना के बाद वहां मौजूद सभी लोग अवाक रह गए. बताया जा रहा है कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म की शूटिंग दोबारा कब शुरू होती है.

आपको बताते चलें कि सुरेश पिछले 25 सालों से स्टंट करते आ रहे हैं. उन्होंने कई फिल्मों के लिए अपनी जान को जोखिम में डाला है. लेकिन विजय सेतुपति की इस फिल्म के लिए किया गया उनका स्टंट आखिरी स्टंट बन गया.