logo-image

TBMAUJ Screening: स्क्रीनिंग पर सितारों का लगा जमावड़ा, वायरल हुई तस्वीरें 

TBMAUJ Screening: तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की स्क्रीनिंग सितारों से सजी हुई थी, जिसमें बॉलीवुड हस्तियों ने स्टाइलिश पोशाक में अपने बेहतरीन लुक का प्रदर्शन किया.

Updated on: 09 Feb 2024, 09:01 AM

New Delhi:

TBMAUJ Screening: मोस्ट अवेटेड रोमांटिक ड्रामा 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल में पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म में जहां कृति एक रोबोट का किरदार निभाती है, जो दर्शकों को प्यार पर एक नया नजरिया देने का वादा करती है. इसकी रिलीज से पहले, मेकर्स ने इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग को होस्ट की थी. इस स्क्रीनिंग में कई बॉलीवुड स्टार्स प्रेजेंट रहे और अपने स्टाइल से चर्चा का विषय बन गए. 

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की स्क्रीनिंग में शामिल हुए बॉलीवुड सितारे
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की स्क्रीनिंग पर फिल्म के मुख्य कलाकार शाहिद कपूर और कृति सेनन ने अपने बेदाग फैशन सेंस का प्रदर्शन किया. शाहिद ने काले रंग के आउटफिट में अपने फैशन से सभी का दिल जीत लिया. जिसमें पैंट के साथ एक स्टाइलिश डेनिम जैकेट शामिल थी. इस बीच, कृति अपनी बहन नूपुर सेनन के साथ स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं और अपनी सुंदर प्रेजेंस से सभी से तारीफें बटोरीं. 

जान्हवी कपूर ने शानदार एंट्री से धडकाए दिल
जान्हवी कपूर ने तनीषा संतोषी के साथ शानदार एंट्री किया और अपने फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरीं. उन्होंने बेहद खूबसूरत ऑफ-शोल्डर, बॉडी-हगिंग टॉप के साथ मैचिंग ट्राउजर पहनकर, सहजता से फैशन गेम में अपनी महारत का प्रदर्शन किया.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने साथ मारी एंट्री 
ऐसी अफवाह है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इस महीने एक-दूसरे के साथ रिश्ते में बंधने जा रहे हैं, उन्होंने अपनी प्रेजेंस से स्क्रीनिंग की शोभा बढ़ाई. रकुल ने भूरे रंग के जूतों के साथ एक खूबसूरत पीले रंग के आउटफिट में क्लास का प्रतीक बनकर अपने सिग्नेचर क्लासी स्टाइल को बरकरार रखा. दूसरी ओर, जैकी भगनानी ने जींस के साथ काली शर्ट पहनकर डैपर लुक चुना. 

पंकज कपूर ने भी की शिरतक
पंकज कपूर भी अपने बेटे की फिल्म देखने पहुंचे, उनके साथ उनकी पत्नी सुप्रिया पाठक और उनके बच्चे रुहान और सनाह कपूर भी शामिल हुए. गर्व और खुशी से झूमते हुए उन्होंने कैमरे के सामने पोज दिए.