News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

घर के अंदर स्टारडम काम नहीं करता : संभावना सेठ

घर के अंदर स्टारडम काम नहीं करता : संभावना सेठ

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 19 Oct 2021, 01:45:02 PM
Stardom doent

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: अभिनेत्री और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर संभावना सेठ का कहना है कि घर के अंदर स्टारडम काम नहीं करता है। एक स्टार को काम करने के लिए, रिश्तों के लिए अपना अहंकार और रवैया बाहर छोड़ना पड़ता है।

संभावना सेठ अपने पति अविनाश द्विवेदी के साथ पहली बार करवा चौथ को समर्पित चांद नामक एक संगीत वीडियो पर काम कर रही है।

यह पूछे जाने पर कि क्या बॉलीवुड अभिनेत्रियां अच्छी पत्नियां बनाती हैं, संभावना ने कहा कि घर में एक पत्नी होनी चाहिए, स्टारडम वहां काम नहीं करता है। एक पत्नी के रूप में उचित रूप से कार्य करना चाहिए, तभी रिश्ता चलेगा। अगर आप अपना अपना एटिट्यूट दिखाते हैं तो रिश्ता टिकता नहीं है। शादी के बाद अभिनेत्रियों को भी अपना जीवन वैसे ही जीना चाहिए जैसे आम लोग जीते हैं।

पति के साथ अपने पहले संगीत वीडियो के बारे में बात करते हुए, संभावना ने कहा कि मैं डर गई थी क्योंकि अविनाश एक अद्भुत अभिनेता है। वह काफी पूर्णतावादी और पेशेवर है। वह अपना होमवर्क करते है, वह अपने लुक और अन्य तत्वों पर काम करते है, लेकिन मैं काफी सहज हूं। इसलिए मैं उनके साथ काम करने से डरती थी।

अविनाश वैसा ही निकला, जैसा उन्होंने सोचा था। संभावना ने कहा कि अविनाश को शूटिंग के दौरान कंपोज किया गया था और मैं नर्वस थी क्योंकि ऑन-स्क्रीन इमोशनल होना मेरे लिए मुश्किल है। मैं आसानी से डांस कर सकती हूं, लेकिन इमोशनल चीजें मेरे लिए मुश्किल हैं।

करवा चौथ का वीडियो सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने बनाया है। टाइमिंग के बारे में बात करते हुए, संभावना ने कहा कि यह करवा चौथ पर रिलीज होगा। मैं आपको विश्वास दिलाती हूं, यह गीत किसी भी अवसर पर काम आएगा।

एक व्यक्तिगत नोट पर संभावना ने कहा कि उन्होंने करवा चौथ पर खुद को पेमपर करने की योजना बनाई है। मैं हर साल बिना असफलता के करवा चौथ का पालन करती हूं। मेहंदी लगवाती हूं और अच्छे कपड़े पहनती हूं। मैं खुद को ठीक से पेमपर करती हूं, मुझे लगता है कि मैं करवा चौथ की पूर्णिमा की तरह दिखती हूं। यह साल एक दिन है, जब महिलाएं अच्छे से तैयार होती है। पतियों को इसकी सराहना करनी चाहिए क्योंकि हम उनके लिए व्रत रखते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 19 Oct 2021, 01:45:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.