logo-image

Aditya Roy Kapur-Shraddha Kapoor: एक बार फिर साथ दिखी 'आशिकी 2' की स्टार जोड़ी, किया एक-दूसरे को हग 

फिल्म 'आशिकी 2' के स्टार्स को हाल ही में गणपति दर्शन के लिए एक साथ देख गया था. इवेंट से एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं.

Updated on: 28 Sep 2023, 01:41 PM

New Delhi:

जब भी कभी रोमांटिक फिल्मों की बात आती है तो फिल्म 'आशिकी 2' (Aashiqui 2) का नाम हमेशा सामने आता है. फिल्म के सॉन्गस से लेकर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और  श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की केमेस्ट्री तक सभी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. साथ ही अब हाल ही में आशिकी 2 स्टार्स को एक साथ स्पॉट किया गया था. श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की मुलाकात बुधवार को मुंबई में टी-सीरीज ऑफिस में आयोजित गणेश चतुर्थी उत्सव में हुई.

आपको बता दें कि, उत्सव के दौरान एक्टर्स ने एक-दूसरे को गले लगाया. कथित तौर पर डेट करने वाले ये एक्टर्स 'आशिकी 2' और 'ओके जानू' जैसी फिल्मों के सह-कलाकार हैं. पीले रंग के सूट में श्रद्धा कपूर हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि आदित्य रॉय कपूर अपने कैजुअल लुक में थे. उनके मुलाकात का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ऐसी अफवाह है कि आदित्य रॉय कपूर प्रेजेंट में एक्ट्रेस अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, श्रद्धा कपूर को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था. लव रंजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल होली पर रिलीज हुई और हिट रही. वह पिछले साल वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' के गाने ठुमकेश्वरी में भी नजर आई थीं. श्रद्धा कपूर स्त्री, हैदर, एक विलेन, लव का द एंड, बागी और बागी 3, एबीसीडी 2, रॉक ऑन 2, हाफ गर्लफ्रेंड, बत्ती गुल मीटर चालू, छिछोरे, स्ट्रीट डांसर 3, हसीना पारकर जैसी फिल्मों की स्टार हैं. अभिनेता शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे की बेटी, श्रद्धा ने 2010 की हिट फिल्म तीन पत्ती से अपनी शुरुआत की.

यह भी पढ़ें- राजकुमार राव ने अपने नए प्रोजेक्ट का किया खुलासा, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर 

दूसरी तरफ, पूर्व वीजे आदित्य रॉय कपूर 'ये जवानी है दीवानी', 'गुजारिश', 'एक्शन रिप्ले', 'लंदन ड्रीम्स', 'दावत-ए-इश्क', 'फितूर', 'सड़क 2', 'मलंग', 'कलंक', 'लूडो', 'राष्ट्र कवच ओम' और 'गुमराह' जैसी फिल्मों के स्टार हैं. उन्होंने वेब-सीरीज़ 'द नाइट मैनेजर' में भी अभिनय किया है.