logo-image

RRR ने ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर तोड़ा नया रिकॉर्ड, जीता बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का खिताब

एसएस राजामौली की फिल्म (RRR ) जब से रिलीज हुई है, तब से ही सुर्खियों में है.

Updated on: 16 Jan 2023, 10:51 AM

मुंबई :

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म (RRR ) जब से रिलीज हुई है, तब से ही सुर्खियों में है. फिल्म दिन ब दिन अपने नए नए रिकॉर्ड तोड़ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक RRR ने एक बार फिर ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर भारत को गर्वान्वित महसूस कराया है. गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद RRR ने एक और नये अवॉर्ड का खिताब अपने नाम कर लिया है. बता दें  RRR ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड जीता है.  क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड के ट्विटर हैंडल  के जरिए ये जानकारी शेयर की गई है. इससे पहले 80 वें ग्लोबल अवॉर्ड्स में आरआरआर ने नाटू नाटू के लिए बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड जीता था. 

ट्विटर पर लिखा है, RRR फिल्म के कलाकारों और कास्ट एंड क्रू को बहुत बहुत बधाई.@RRRMovie सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए #criticschoice पुरस्कार के विजेता.  ट्विटर पर पोस्ट के शेयर होते ही फैंस ने कमेंट्स और लाइक्स की झड़ी लगा दी. फैंस ने कमेंट्स सेक्शन में राम चरण के पोस्टर शेयर कर तारीफों को पुल बांध दिए हैं. 


                                      

एसएस राजामौली ने अवॉर्ड के  साथ दिया पोज

क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड ने ट्विटर पर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) का अवॉर्ड लेते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है  एसएस राजामौली काफी खुश नजर आ रहे हैं  और अवॉर्ड के साथ पोज भी दे रहे हैं. फिल्म 550 करोड़ के बजट में बनी थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. फिल्म की कहानी, एक्शन, डिजाइन से लेकर प्रोडक्शन को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म ने शुरुआत से लेकर अंत तक ऑडियन्स को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

ये भी पढ़ें-Tamannaah Video: तमन्ना और विजय का ये वीडियो देख हैरत में पड़े फैंस, बोले-यकीन नहीं हो रहा..

बता दें इस फिल्म (RRR ) में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस ने रोल प्ले किया है.  RRR की टक्कर ‘ऑल क्वाइट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट, ‘फॉल्स क्रॉनिकल, ऑफ ए हैंडफुल ऑफ ट्रुथ्स’,‘डिसीजन टू लीव’,‘बार्डो जैसी फिल्मों से थी. RRR का एक के बाद एक नए रिकॉर्ड तोड़ना भारत के लिए गर्व की बात है.