logo-image

राजामौली की इस फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन, जानिए फिल्म की कहानी

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही आलिया भट्ट के किरदार का नाम सीता है जो राम चरण के ऑपोजिट नजर आएंगी.

Updated on: 15 Mar 2019, 04:31 PM

नई दिल्ली:

बाहुबली के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने अपनी आगामी मेगा फिल्म 'आरआरआर' के प्रति दर्शकों के मन में अभी से उत्सुकता पैदा कर दी है. युवा टाइगर एनटीआर और मेगा पॉवरस्टार राम चरण अभिनीत यह फिल्मबहुचर्चित फिल्म में से एक है. आरआरआर में अभिनेता अजय देवगन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं जो एक फ्लैशबैक सीक्वेंस में नजर आएंगे.

राजामौली की आगामी विशालकाय फिल्म 'आरआरआर' अल्लूरी सीतारामाराजू और कोमाराम भीम इन दो वास्तविक स्वतंत्रता सेनानियों की एक काल्पनिक कहानी है. यह फिल्म कई भाषाओं में बनाई जाएगी. प्रत्येक भाषा के लिए 'आरआरआर' के बजाय कुछ अलग शीर्षक होगा. इसके के लिए उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी सुझाव मांगे हैं. यानी अब प्रशंसक 'आरआरआर' के बदले प्रत्येक भाषा के लिए शीर्षक सुझा सकते हैं.

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही आलिया भट्ट के किरदार का नाम सीता है जो राम चरण के ऑपोजिट नजर आएंगी. आलिया ने कहा, "इस फिल्म में मुझे बहुत ही अहम किरदार मिला है. मैं इसमें एक बहुत ही महत्वपूर्ण मोड़ पर आती हूं और फिल्म का रुख बदल देती हूं."

दो वास्तविक स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित 'आरआरआर' में आजादी से पहले, सन् 1920 के आसपास की कहानी है. जूनियर एनटीआर इस फिल्म में कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं, तो वहीं 'तेजा' से चर्चा में आए राम चरण इसमें अल्लूरी के किरदार में नजर आएंगे. राजामौली की कोशिश दोनों स्वतंत्रता सेनानियों के जवानी के दिनों के बारे में बताने की है. इस फिल्म के निर्माण से पहले गहन शोध किया गया है.