logo-image

नव संवत्सर पर जारी हुआ RRR का नया पोस्टर, राम चरण और जूनियर एनटीआर नजर आए

गुड़ी पड़वा और बैशाखी के शुभ अवसर पर फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में राम चरण और जूनियर एनटीआर साथ में नजर आ रहे हैं. दोनों को भीड़ ने अपने हाथों पर उठा रखा है.

Updated on: 13 Apr 2021, 01:50 PM

highlights

  • नए पोस्टर में नजर आ रहे राम चरण और जूनियर एनटीआर
  • दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया नया पोस्टर
  • फिल्म में अजय देवगन भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की अपकमिंग फिल्म आरआरआर (RRR) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के अलावा बॉलीवुड के एक्शन स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और ब्यूटी क्वीन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाले हैं. एक से बढ़कर एक धुरंधर कलाकारों के होने से इस फिल्म को लेकर क्रेज काफी ज्यादा है. इस फिल्म में अजय देवगन के फर्स्ट लुक को उनके जन्मदिन के दिन जारी किया गया था. जो काफी वायरल हुआ था. अब नव संवत पर इसका एक और पोस्टर जारी किया गया है. 

ये भी पढ़ें- मां काजोल के गाने पर जमकर नाचीं नीसा देवगन, वीडियो वायरल

गुड़ी पड़वा और बैशाखी के शुभ अवसर पर फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में राम चरण और जूनियर एनटीआर साथ में नजर आ रहे हैं. दोनों को भीड़ ने अपने हाथों पर उठा रखा है. पोस्टर में दोनों ने व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना है और सिर पर पीले रंग का पटका बांधा हुआ है. यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

राम चरण और जूनियर एनटीआर दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को शेयर किया है. राम चरण ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा 'मैं आशा करता हूं आप सभी का नया साल खुशियों से भरा हो.' तो वहीं जूनियर एनटीआर ने पोस्टर को शेयर करते हुए नव संवतसर की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा कि 'यहां आपको और आपके परिवार को एक शानदार वर्ष की शुभकामनाएं.'

ये भी पढ़ें- पिता जैकी श्रॉफ के साथ बिकनी में दिखीं कृष्णा श्रॉफ, हुईं ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

अजय देवगन का मोशन पोस्टर भी जारी

अजय देवगन (Ajay Devgn) का फिल्म से फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्ट साझा करते हुए लिखा, LOAD... AIM... SHOOT...' इस मोशन पोस्टर में अजय देवगन (Ajay Devgn) एक मैदान में खड़े दिखाई दे रहे हैं. मोशन पोस्टर में अजय को कई सारे लोग घेरे हुए हैं, जिनके हाथों में बदूंके हैं. वे बोल रहे हैं 'लोड, निशाना लगाओ, मारो.' वीडियो के अंत में, अजय एक शॉल हटाकर खुद सामने आते हैं.