logo-image

#Shocking: करोड़ों की कमाई के बावजूद 'बाहुबली 2' को हो रहा घाटा

कमाई के अलावा 28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' में दर्शाए गए सीन, सेट की भव्यता और कलाकारों के अभिनय से भी फिल्म ने खूब सुर्खियां बंटोरी।

Updated on: 10 May 2017, 02:14 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली 2' रिलीज के बाद से ही दुनियाभर में नाम कमा रही है। कमाई की बात करें तो 1100 करोड़ का आंकड़ा छूकर यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इसके बावजूद इस फिल्म को काफी घाटा हुआ है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो तमिल फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल के नए प्रेजिडेंट और एक्टर विशाल ने एक पायरेसी वेबसाइट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि इस वेबसाइट के जरिए बाहुबली 2 का पायरेटेड वर्जन कई अन्य वेबसाइट्स पर रिलीज किया गया है।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' का नया रिकॉर्ड, एसएस राजामौली की फिल्म ने 11 दिन में कमाए 1100 करोड़

पायरेसी की वजह से फिल्म को नुकसान

फिल्म प्रोड्यूसर्स के एक प्रतिनिधि मंडल ने ऐसे इंटरनेट माफिया पर लगाम लगाने की मांग की है। सदस्यों का कहना है कि पायरेसी की वजह से 'बाहुबली 2' के निर्माताओं को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। बता दें कि फिल्म के रिलीज होते ही इंटरनेट पर लीक होने की खबरें आई थीं।

ये भी पढ़ें: जस्टिन इन इंडिया: मुंबई में आज होगा कॉन्सर्ट, पॉप सिंगर बिखेरेंगे अपना जलवा

चार भाषाओं में रिलीज हुई थी फिल्म

कमाई के अलावा 28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' में दर्शाए गए सीन, सेट की भव्यता और कलाकारों के अभिनय से भी फिल्म ने खूब सुर्खियां बंटोरी। 'बाहुबली-2' को तेलगू समेत हिंदी, मलयालम, तमिल इत्यादि भाषाओं में भी रिलीज किया गया है और एसएस राजामौली की निर्देशित 'बाहुबली-2' देश में अभी तक बनी सबसे महंगी फिल्म है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)