logo-image

श्रिया रेड्डी ने सुजल-द वोर्टेक्स के सेट से बीटीएस पल साझा किए

श्रिया रेड्डी ने सुजल-द वोर्टेक्स के सेट से बीटीएस पल साझा किए

Updated on: 14 Jun 2022, 04:10 PM

चेन्नई:

प्राइम वीडियो पर तमिल में पहली मूल सीरीज सुजल - द वोर्टेक्स के वैश्विक प्रीमियर की घोषणा के बाद से फैंस के बीच उत्सुकता और उत्साह बढ़ रहा है।

इसकी लीड एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी ने एक गहन शूटिंग के दौरान अपने ऑन-स्क्रीन पुलिस अवतार की मस्ती करते हुए एक क्लिप साझा की है।

वीडियो में, रेजिना नामक एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाली श्रिया को थीम ट्रैक द सुजल रोर पर एक शारीरिक कसरत करते हुए देखा जा सकता है। वह लिखती हैं, यह वही है जो रेजिना तब करती है जब वह ऑफ ड्यूटी होती है।

अभिनेत्री ने साझा किया, एक गंभीर ²श्य की शूटिंग के दौरान मुझे एक सांस चाहिए थी और कोई कॉफी नहीं, कोई चाय नहीं संगीत ने भी मेरी मदद नहीं की। इसलिए ठंड, ठंड ऊटी में मैंने अपने चरित्र में वापस आने का फैसला किया। मैंने फैसला किया कि यही एकमात्र रास्ता है।

मजेदार तस्वीरें उनके सह-कलाकार काथिर के साथ उनके सौहार्द को उजागर करती हैं, जो इंस्पेक्टर सकराई की भूमिका निभाते हैं।

एक खोजी नाटक, सुझल - द वोर्टेक्स को पुष्कर और गायत्री की जोड़ी द्वारा बनाया और लिखा गया है। इसका निर्देशन ब्रम्मा और अनुचरण एम ने किया है, और इसमें राधाकृष्णन पार्थिबन के साथ कथिर, ऐश्वर्या राजेश, श्रिया रेड्डी सहित कलाकारों की टुकड़ी शामिल है।

8-एपिसोड की काल्पनिक क्राइम थ्रिलर एक लापता लड़की की जांच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दक्षिण भारत के एक छोटे से शहर के ताने-बाने को तबाह कर देती है।

प्राइम वीडियो द्वारा पहली बार, सुजल - द वोर्टेक्स हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित कई भारतीय भाषाओं के साथ-साथ फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, जापानी, पोलिश, पुर्तगाली, कैस्टिलियन स्पेनिश जैसी विदेशी भाषाओं में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.