logo-image

श्रीदेवी-बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर !

खुशी की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बात करें तो उन्होंने फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी. आने वाले समय में जाह्नवी कपूर के पास कई फिल्में हैं

Updated on: 27 Jan 2021, 04:53 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभि‌नेत्री और श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बाद अब खुशी बड़े पर्दे पर अपनी जलवा दिखाने की तैयारी में भी जुट गई हैं. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बताया है कि खुशी अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक्टिंग का एक साल का कोर्स पूरा करेंगी और इसके बाद ही खुशी फिल्मों में काम करेंगी.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'Tandav' के मेकर्स और अमेजन प्राइम वीडियो को सुप्रीम कोर्ट से झटका

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को बोनी ही लॉन्च करेंगे या कोई और इस का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि खुशी के लिए मैं कोई फिल्म बनाऊंगा या नहीं बनाऊंगा या फिर उसे कोई और लॉन्च करेगा, इस बारे में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी. बता दें कि खुशी कपूर साल 2022 में बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुशी को लॉन्च करने के लिए प्रोड्यूसर्स के ऑफर अभी से ही आने लगे हैं. इन लोगों में फेमस फिल्म मेकर करण जौहर का नाम भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा पर कंगना का प्रियंका और दिलजीत पर फूटा गुस्सा, बोलीं- बधाई हो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

खबरों के मुताबिक, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने स्टार्सबर्ग थिअटर ऐंड फिल्म इंस्टीट्यूट के ऐक्टिंग कोर्स में एडमिशन लिया है. खुशी अपना कोर्स पूरा करते ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगी. वहीं खुशी की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बात करें तो उन्होंने फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी. आने वाले समय में जाह्नवी कपूर के पास कई फिल्में हैं. जाह्नवी कपूर इन दिनों आनंद एल राय की 'गुड लक जेरी'  की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) राजकुमार राव के साथ 'रूही अफसाना', कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2', करण जौहर की 'तख्त' में भी अपना जलवा दिखाएंगी.