logo-image

Sridevi Birthday: बर्थडे पर जान्हवी ने किया मां श्रीदेवी को याद, नानी के साथ शेयर की क्यूट फोटो

Sridevi Birthday: जान्हवी ने फिल्म के सेट पर अपनी मां की गोद में बैठी हुई श्रीदेवी की तस्वीर पोस्ट की, यह फोटो जान्हवी के लिए बहुत खास थी.

Updated on: 13 Aug 2023, 08:40 PM

नई दिल्ली:

Janhvi Kapoor On Sridevi Birthday: हिंदी और तमिल सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi Birthday) का आज 13 अगस्त को जन्मदिन है. भले ही आज श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी विरासत फैंस दिलों में संजों हुए हैं. श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की सबसे सक्सेसफुल और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस रही हैं. एक्ट्रेस को एक्सप्रेशन क्वीन कहा जाता था. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग, नखरीले अंदाज और ग्लैमर से सबके दिलों पर राज किया था. श्रीदेवी के लिए जितना लिखा जाए कम है. श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी लाडली बेटी जान्हवी कपूर ने एक इमोशनल नोट शेयर किया है. 

आज श्रीदेवी की 60वीं बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर जान्हवी कपूर का कहना है कि अगर श्रीदेवी जिंदा होतीं तो दोनों ने दुनिया को बता पाते कि 13 अगस्त को आज उनका 35वां जन्मदिन होता क्योंकि 50 साल की उम्र में भी श्रीदेवी बेहद यंग दिखती थीं. हालांकि, रविवार को, जान्हवी ने अपनी मां के निधन के बाद उनके अंदर पैदा हुए खालीपन का जिक्र किया. बड़ी बेटी ने मां को उनकी 60वीं जयंती पर बड़े प्यार से याद किया है. 

जान्हवी ने फिल्म के सेट पर अपनी मां की गोद में बैठी हुई श्रीदेवी की तस्वीर पोस्ट की, यह फोटो जान्हवी के लिए बहुत खास थी क्योंकि उन्होंने एक फिल्म सेट पर अपनी मां की जयंती मनाई थी, वह चाहती थीं कि काश वह भी वही पोज़ दोबारा बना पातीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मम्मा. मैं जानती हूं कि यह आपकी पसंदीदा जगहों में से एक थी, अपनी मां के साथ फिल्म के सेट पर.. और आज जब मैं आपके जन्मदिन पर सेट पर हूं तो मैं भी चाहती हूं कि आप मेरे साथ इस तरह से हों, ताकि हम हर किसी को बता सकें कि ये आपका 35वां जन्मदिन है न कि 60 वां."

“और आप मुझे बता सकते हैं कि मैं खुद मेहनत कर रही हूं या नहीं...और मैं आपकी आंखों में देख सकता हूं कि क्या मैं आपको गर्व महसूस करवा पा रही हूं. हम आपको रोज याद करते हैं, और आप इस दुनिया की सबसे अच्छी और शानदार इंसान हैं. मैं आपसे प्यार करती हूं...और मैं जानती हूं कि आप अभी भी हमारे साथ हैं. आप ही हैं जिसके कारण हम आगे बढ़ते रहते हैं. आशा है कि आप आज बहुत सारा पायसम और आइसक्रीम और कारमेल कस्टर्ड खा रहे होंगी.''