logo-image

श्रीदेवी की 300वीं फिल्म है 'मॉम', उनके जन्मदिन पर 4 भाषाओं में होगी रिलीज

हिंदी फिल्मों के अलावा श्रीदेवी ने तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ में भी काम किया है।

Updated on: 11 May 2017, 02:32 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी अभिनीत फिल्म 'मॉम' हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू और मलयालम चार भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म के निर्माता और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने कहा, 'भारत के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक श्रीदेवी ने फिल्म उद्योग में 50 साल से ज्यादा समय पूरा कर लिया है और उनके काफी फैंस हैं। उनके फैंस उत्सुकता से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, विशेष रूप से दक्षिण के वितरक भी उनकी फिल्मों का समर्थन कर रहे हैं।'

श्रीदेवी ने कहा, 'जब से फिल्म का टीजर जारी हुआ है, तब से ऑनलाइन वितरक इसकी मांग कर रहे हैं। दक्षिण की भाषाओं में डब होने वाली फिल्म की मांग करने वाले निर्माताओं ने कई अनुरोध भेजे हैं।'

 

When a woman is challenged...here's presenting the first look of MOM #MOMfirstlook

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Mar 14, 2017 at 11:59am PDT

बयान के मुताबिक, 'मॉम' श्रीदेवी की 300वीं फिल्म है। इस साल श्रीदेवी फिल्म करियर के 50 साल भी पूरे कर रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार, उनके निर्माता-पति ने उसी दिन सात जुलाई को फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है। इस दिन 1967 में उनकी 'कंदन करुनई' रिलीज हुई थी।

 

💗

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Feb 26, 2017 at 10:30am PST

जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और रवि उदयवार द्वारा निर्देशित 'मॉम' में अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Jan 28, 2017 at 10:00pm PST

कई भाषाओं में फिल्में कर चुकी हैं श्रीदेवी

हिंदी फिल्मों के अलावा श्रीदेवी ने तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ में भी काम किया है। अपनी वर्सटैलिटी और हिन्दी फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत 1979 में की थी। उन्होंने जूली, सोलवां सावन, सदमा, हिम्मतवाला, चांदनी और इंग्लिश विंग्लिश जैसी फिल्मों में काम किया है। श्रीदेवी ने 1996 में निर्देशक बोनी कपूर ने शादी की और उनके दो बेटियां हैं- जाह्नवी और खुशी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)