News Nation Logo

श्रीलंका की इस हालत पर छलका जैकलीन का दर्द, भावुक कर देगी एक्ट्रेस की यह पोस्ट 

Sri Lanka Crisis: श्रीलंका इस समय अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. यहां न केवल आर्थिक संकट ( Sri Lanka Crisis ) की स्थिति है, बल्कि यहां के लोगों का भी हाल काफी खराब है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 04 Apr 2022, 10:21:17 PM
jacqueline fernandez

jacqueline fernandez (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:  

Sri Lanka Crisis: श्रीलंका इस समय अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. यहां न केवल आर्थिक संकट ( Sri Lanka Crisis ) की स्थिति है, बल्कि यहां के लोगों का भी हाल काफी खराब है. श्रीलंका के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से लेकर दूसरे नेता भारत समेत अन्य मुल्कों से मदद की गुहार लगा रहे हैं. वहीं, श्रीलंका से आईं अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ( jacqueline fernandez  ) अपने देश की बर्बादी से काफी आहत हैं. उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपना दर्द बयां किया है. जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर श्रीलंका क्राइसिस को लेकर एक लंबी पोस्ट लिखी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन लिखती हैं कि एक श्रीलंकाई होने के नाते यह देखकर बहुत दुख होता है कि मेरे देश और देशवासी किस मुसीबत के दौर से गुजर रहे हैं. जब से यह दुनिया भर से शुरू हुआ है, तब से मैं बहुत सारे विचारों से भर गई हूँ। मैं कहूंगी कि कोई भी निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें और जो दिखाया गया है उसके आधार पर किसी भी ग्रुप को न बदनाम करें। दुनिया और मेरे लोगों को दूसरो के फैसले की जरूरत नहीं है, उन्हें सहानुभूति और समर्थन की जरूरत है। उनकी ताकत और भलाई के लिए 2 मिनट की मौन प्रार्थना करें.

2006 में जैकलीन ने मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब जीता था

अपने देश और देशवासियों के लिए, मैं उम्मीद कर रही हूं कि यह स्थिति जल्द ही समाप्त हो जाएगी और शांतिपूर्ण और लोगों के लाभ के लिए होगी. इससे निपटने वालों के लिए अपार शक्ति की प्रार्थना। सभी को शांति! आपको बता दें कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के फादर एलरॉय श्रीलंका के निवासी हैं. इसके साथ ही जैकलीन ने भी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करके कुछ श्रीलंकाई नाटकों में काम किया था. इसके बाद 2006 में जैकलीन ने मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब जीता था. 

First Published : 04 Apr 2022, 10:21:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.