News Nation Logo
Banner
Banner

मुंबई मॉडल जय दुधाने, अदिति राजपूत ने जीता एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स3

मुंबई मॉडल जय दुधाने, अदिति राजपूत ने जीता एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स3

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 02 Oct 2021, 11:15:01 PM
Splitvilla

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: मुंबई के मॉडल जय दुधाने और अदिति राजपूत ने एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स3 के ग्रैंड फिनाले में विजेता ट्रॉफी जीती। उन्होंने शिवम शर्मा और पल्लक यादव को लव कॉन्कर्स नामक फिनाले टास्क जीतकर पछाड़ दिया, जिसने उनकी शारीरिक और मानसिक शक्ति के साथ-साथ उनके बंधन की गहराई का परीक्षण किया।

शो जीतने के बाद, अदिति ने कहा, मैं जय के साथ शो जीतकर खुश हूं। हम पहले दिन से एक-दूसरे के साथ खड़े हैं और सभी को अपने कनेक्शन की ताकत दिखाई। यह जीत हमारे लिए एक असली एहसास के अलावा और कुछ नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, इस पूरी यात्रा के दौरान, जय और मेरे बीच एक असाधारण समझ, केमिस्ट्री और एक मजबूत दोस्ती रही है। इसने हमें शो जीतने में मदद की। हमारे बूमबाम गिरोह ने भी हमारा समर्थन किया है। यह वास्तव में हमारे साथ प्रतिस्पर्धा करने का एक यादगार अनुभव था।

पिछले सीजन की तरह इस बार भी दो ग्रुप एक-दूसरे को टक्कर दे रहे हैं। जोड़ों के बीच कई दिलचस्प समीकरण विकसित हुए, जिसमें टूटी हुई दोस्ती भी शामिल हैं। लेकिन अंत में, जय और अदिति ने अलग-अलग कार्यों और कर स्थितियों का सामना करके जीत हासिल की।

रोमांचक समापन के बाद, मेजबान रणविजय सिंघा ने कहा, न्यू नार्मल में शूटिंग करना, 13वां सीजन कई मायनों में हमारे लिए विशेष लेकिन चुनौतीपूर्ण रहा है, लेकिन एक परिवार के रूप में हमने यात्रा को सार्थक बनाना सुनिश्चित किया।

रणविजय ने आगे कहा, प्रतियोगी सीजन के दौरान कई तरह की भावनाओं और अनुभवों से गुजरे। जैसे ही उन्होंने अपने प्यार के दो पक्षों का प्रदर्शन किया, उन सभी ने अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं का प्रदर्शन किया। जय और अदिति तब से एक-दूसरे के साथ चट्टानों की तरह खड़े थे। शुरूआत और उस आपसी समर्थन ने उनके लिए मार्ग प्रशस्त किया। वे वास्तव में सीजन जीतने के योग्य हैं।

सह-मेजबान सनी लियोनी ने कहा, जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, स्प्लिट्सविला मेरे दिल के करीब है, क्योंकि यह रिश्तों को बनाने के सार को चित्रित करता है। प्यार, देखभाल और कनेक्शन के मूल तत्व साल-दर-साल मौजूद हैं, लेकिन इस सीजन में हमने सिल्वर और गोल्डन विला में प्यार के दो पहलू देखे।

उन्होंने आगे कहा, जेन-जेड के रिश्तों की गतिशीलता ने मुझे एक नया दृष्टिकोण दिया। प्रतियोगियों को भावनात्मक रूप से परिपक्व होते देखना एक अद्भुत अनुभव था। जय और अदिति पहले दिन से सबसे मजबूत जोड़ों में से एक रहे हैं और मेरे पसंदीदा जोड़ों में से एक रहे हैं। खुशी है कि वे जीत गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 02 Oct 2021, 11:15:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.