logo-image

फिल्म दिल चाहता है Preity Zinta के लिए खास, उनकी इस पोस्ट से मिली जानकारी

फिल्म दिल चाहता है ( Dil Chahta Hai ) की रिलीज को हाल ही में 21 साल (21Years of Dil Chahta Hai) पूरे हो गए हैं.

Updated on: 11 Aug 2022, 10:57 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. उनकी फिल्मों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्में करने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए लोगों से अपने दिल की बात साझा की है. दरअसल, प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपनी फिल्म दिल चाहता है को अपने दिल के सबसे करीब बताते हुए उसके बारे कई सारी बातें साझा की हैं. यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है, जिसका पता उनके पोस्ट से चल रहा है. उनका यह पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हुआ है, जिसके चलते हम इस खबर को लेकर आए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

यह भी जानिए -  एक्ट्रेस अदा शर्मा ने ऐसे अपने ‘रक्षाबंधन’ को बनाया खास, ऑटो रिक्शावाले को राखी बांधती नजर आईं

आपको बताते चलें कि फिल्म दिल चाहता है की रिलीज को हाल ही में 21 साल (21Years of Dil Chahta Hai) पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने शालिनी नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ी अपनी यादों को ताजा किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो फिल्म के एक फ्लाइट सीन के दौरान का है. इसमें आमिर खान और प्रीति सिडनी के लिए एक साथ ट्रैवल कर रहे हैं.

हालांकि, दोनों दो अनजान शख्स की तरह एक दूसरे से बातें कर रहे हैं और यहीं से फिल्म में इनकी दोस्ती की शुरूआत होती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा  (Preity Zinta)ने फिल्म को अपने दिल के सबसे करीब बताया है. यह फिल्म (21Years of Dil Chahta Hai)तीन दोस्तों के इर्द- गिर्द घूमती है.