logo-image

इंडस्ट्री के इन प्यार भरे रिश्तों को ऐसी लगी नजर, जीने की भी नहीं बची कसर

फिल्म इंडस्ट्री चाहे बॉलीवुड की हो या साउथ की. बहुत ही कम ऐसे कपल्स हैं जिनकी शादियां टिकी. जिनमें अजय देवगन और काजोल, शाहरुख और गौरी, अमिताभ और जया बच्चन (bollywood actors) जैसे नाम शामिल होते है.

Updated on: 05 Jan 2022, 02:41 PM

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री चाहे बॉलीवुड की हो या साउथ की. बहुत ही कम ऐसे कपल्स हैं जिनकी शादियां टिकी. जिनमें अजय देवगन और काजोल, शाहरुख और गौरी, अमिताभ और जया बच्चन (bollywood actors) जैसे नाम शामिल होते है. लेकिन, वहीं इस इंडस्ट्री (bollywood actress divorce) में कुछ ऐसी शादियां भी रही जिनकी टूटने की उम्मीद कभी नहीं थी. लेकिन, फिर भी उन कपल्स का साथ बीच सफर में ही छूट गया. तो चलिए आज आपको ऐसी ही कुछ शादियों के बारे में बताते है. जिनकी कहानियां अधूरी ही रही.

                                                                 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान
इनमें सबसे पहले बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन आते है. ऋतिक जहां अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चाओं का हिस्सा बने रहे. वहीं वो अपने लुक्स से भी सभी का दिल जीतते आए है. उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी है. हालांकि, जब सुजैन और ऋतिक का तलाक हुआ था तो फैंस को सबसे ज्यादा हैरानी हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनों की मुलाकात काफी दिलचस्प थी.  इन दोनों की पहली मुलाकात ट्रैफिक सिग्नल पर हुई थी. जहां दोनों की गाडी़ आकर रुकी थी. वहीं ऋतिक ने सुजैन (hrithik and sussanne divorce) को पहली  बार देखा और अपना दिल हार बैठे. उन्हें सुजैन से पहली नजर का प्यार हो गया था. आपको बता दें, ऋतिक और सुजैन की शादी साल 2000 में बडे़ ही धूम-धाम से हुई थी. लेकिन, दोनों ने 14 साल बाद यानी कि साल 2014 में अलग होने का फैसला ले लिया था. बहरहाल, इनके अलग होने की वजह बहुत सारी रही. लेकिन, कहा जा सकता है कि लव मैरिज होने के बाद भी दोनों की कहानी अधूरी ही रही. 

                                                                   

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora and Arbaaz Khan) 
वहीं दूसरे नंबर पर एक टाइम पर बॉलीवुड की हिट जोड़ी अरबाज और मलाइका आते है. इन दोनों की पहली मुलाकात एक कॉफ़ी एड की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस एड में मलाइका को देखते ही अरबाज उनकी खूबसूरती पर फ़िदा हो गए थे. मलाइका (arbaaz and malaika arora divorce) भी पहली ही नज़र में अरबाज को दिल दे बैठी थीं. एड शूट के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और जल्द ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लग गए. पांच साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और साल 1998 में दोनों ने शादी कर ली. प्यार से शुरू हुए इस रिश्ते में 19 साल बाद दरार आने लगी. दरार इतनी बढ़ गई की थी कि दोनों ने साल 2016 में अलग होने का फैसला कर लिया. साल 2017 में कोर्ट ने इनके तलाक को मंजूरी भी दे दी थी. दोनों अभी तक सिर्फ बेटे अरहान की परवरिश के चलते एक दूसरे से जुडे़ हुए है. 

                                                                 

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य 
वहीं इस लिस्ट में तेलुगु इंडस्ट्री के पॉप्युलर कपल सामंथा और नागा चैतन्य भी आते है. आपको बता दें, दोनों ने एक-दूसरे को साल 2010 में डेट करना शुरू किया था. साल 2017 में दोनों ने अपनी शादी के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों की शादी के फंक्शन दो से तीन दिन तक चले थे और इस दौरान पानी की तरह पैसा बहाया गया था. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी में करीब 10 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. इनकी शादी को 4 साल भी नहीं हुए थे कि दोनों को किसी की बुरी नजर लग गई.  दोनों ने साल 2021 में अलग होने का फैसला ले लिया था.