logo-image

साउथ के दिग्गज अभिनेता Krishnam Raju का 82 की उम्र में हुआ निधन

साउथ के दिग्गज अभिनेता उप्पलपति वेंकट कृष्णम राजू, जिन्हें कृष्णम राजू (Krishnam Raju) के नाम से जाना जाता है, उनका 82 वर्ष की आयु में 11 सितंबर की सुबह हैदराबाद में निधन हो गया है.

Updated on: 11 Sep 2022, 11:38 AM

नई दिल्ली :

साउथ के दिग्गज अभिनेता उप्पलपति वेंकट कृष्णम राजू, जिन्हें कृष्णम राजू (Krishnam Raju) के नाम से जाना जाता है, उनका 82 वर्ष की आयु में 11 सितंबर की सुबह हैदराबाद में निधन हो गया है. इस खबर उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है. उन्हें टॉलीवुड सिनेमा में विद्रोही स्टार के रूप में भी जाना जाता था. इसके साथ ही साउथ के सुपर स्टार प्रभास उनके भतीजे हैं. उन्होंने अपने करियर में 180 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें जीवन तरंगलु, मन वूरी पांडवुलु, अंतिमा थेरपू, अमारा दीपम, तंद्रा पापरायुडु और पलनती पौरुशम जैसी सफल फिल्में हैं. उन्हें आखिरी बार अपने भतीजे प्रभास के साथ इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई रोमांटिक ड्रामा राधे श्याम में देखा गया था. 

यह भी जानिए -  श्वेता तिवारी ने अपनी शादी को लेकर कहा - मैंने अपनी पहली शादी को बचाने बहुत कोशिश की

आपको बता दें कि सई सारे स्टार और करीबी अपने सोशल मीडिया के जरिए उनको श्रध्दांजली दे रहे हैं, जिसमें से साउथ एक्टर मनोज मांचू भी हैं. एक्टर ने पोस्ट करते हुए लिखा - 'यह सच नहीं हो सकता. इतने महान इंसान. हम आपको बहुत याद करेंगे सर. फिल्म इंडस्ट्री और समाज में आपका योगदान हमेशा के लिए जीवित रहेगा और हमेशा.

ओम शांति #KrishnamRaju garu. हम आपको हमेशा प्यार करेंगे'. एक्टर के पोस्ट पर लोग अपना- अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. साथ ही लोग अभिनेता उप्पलपति वेंकट कृष्णम राजू के परिवार को इस भारी से दुख सहने की शक्ति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.