logo-image

जापान का दौरा करेंगे साउथ सुपरस्टार रामचरण, जानें इसके पीछे की मुख्य वजह

साउथ के सुपरस्टार रामचरण के देश भर में बहुत चाहने वाले हैं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि देश के साथ-साथ अब विदेश में भी एक्टर धमाल मचाने वाले हैं.

Updated on: 19 Oct 2022, 03:42 PM

New Delhi:

साउथ के सुपरस्टार रामचरण के देश भर में बहुत चाहने वाले हैं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि देश के साथ-साथ अब विदेश में भी एक्टर धमाल मचाने वाले हैं. एस. एस राजमौली (S.S Rajamouli) की मोस्ट पॉपुलर फिल्म आर.आर.आर (R.R.R) जिसमें रामचरण , आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और  एन.टी.रामा राव जूनियर (N. T. Rama Rao Jr.) जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं. साथ ही अब यह फिल्म जापान में अपना कमाल दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है, और इस ही सिलसिले में राम चरण अपनी फिल्म का प्रमोशन करने जापान पहुंचे हुए हैं. लेकिन अब सुनने में आया है की सुपरस्टार का जापान जानें का सिर्फ यही एक कारण नहीं था. पूरा मामला जाननें के लिए आर्टिकल पढ़ें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आपको बता दें कि, जापानी दर्शकों के बीच कई समय से मेगा पावर स्टार रामचरण का क्रेज़ बरकरार है. साथ ही जबसे आरआरआर रिलीज हुई है, वहां के लोगों के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साईटमेंट बढ़ गई है. हाल ही में रामचरण को जापान के एक फेमस रेस्तरां में कुछ फैंस के साथ देखा गया था. जहां एक्टर ने एक कुकी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई, जिसकी  पैकेजिंग पर उनकी फोटो दिखाई दी. कई लोगों का मानना है कि जापान, जो अपने पसंदीदा एनीमे केरेक्टर  और फिल्म के किरदारों के मर्चेंडाइस  के लिए फेमस है. वो अब कई नए मर्चेंडाइस लेकर आये हैं , जिसमें कुकी पैकेज, सीढ़ी, बोतलें, टी-शर्ट आदि शामिल हैं. जिन पर मेगा पावर स्टार राम चरण का चेहरा छपा हुआ है. ये यब देखकर हम लोग यह अनुमान लगा सकते हैं की वहां के लोगों के दिलों  में मेगास्टार रामचरण के लिए कितना प्यार है. 

यह भी पढें - Bhediya Trailer: ट्रेलर में कुछ इस अंदाज में दिखें Varun Dhawan और Kriti Sanon

इसके अलावा, आरआरआर को नेटफ्लिक्स, जी5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध कराया गया है. यह फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी जीत साबित हुई है. साथ ही आरआरआर नें भारत के बॉक्स ऑफिस में लगभग 902 करोड़ और दुनिया भर में 1111 करोड़ रुपए कमाए हैं.