News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

Mahesh babu Corona Positive: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू पर कोरोना का घातक हमला, फैंस से जताई अपनी इच्छा

जहां एक तरफ बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं वहीं अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी इस का खतरा मंडराने लगा है. खबर है कि साउथ सुपरस्टार Mahesh babu को भी कोरोना हो गया है. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिये दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 07 Jan 2022, 08:06:20 AM
1013450 feature image 17

साउथ सुपरस्टार Mahesh babu आए कोरोना की चपेट में, लोगों से की अपील (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

कोरोना वायस ने एक बार फिर देशभर में लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है.  रोजाना हजारों की संख्या में लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) से जुड़े सितारे भी शामिल हैं. अब तक कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं, जिस वजह से सभी घर में क्वारंटाइन हैं. वहीं, अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) पर भी इस का खतरा मंडराने लगा है. खबर है कि साउथ सुपरस्टार Mahesh babu को भी कोरोना हो गया है. 

यह भी पढ़ें: AR Rahman Birthday: 'दिलीप कुमार' से AR Rahman बनने की कहानी, क्यों मौत को गले लगाना चाहते थे सिंगर?

इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिये दी है. इस दौरान महेश बाबू ने लोगों से एक ख़ास अपील भी की है. दरअसल, महेश बाबू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. अभिनेता ने लिखा, 'सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद, मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुझे हल्के हल्के लक्षण हैं. मैंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है और सभी मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं. मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वह अपने टेस्ट करवाएं और जिन्होंने वैक्सीन अब तक नहीं ली है वह वैक्सीन ले लें. ताकि हम लक्षण के साथ अस्पताल में भर्ती होने के जोखिम को कम कर सकें. कृपा कोरोना नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

बता दें कि, महेश बाबू अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए दुबई गए थे, जहां से वह सभी कुछ समय पहले ही लौटे हैं. भारत आने के बाद महेश बाबू ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और वह इस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए. हालांकि, अब तक महेश बाबू के परिवार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने नहीं आई है, जिसमें थोड़ा समय लग सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

पिछले साल जून में, महेश बाबू ने अपने फाउंडेशन और आंध्र अस्पताल के जरिए टीकाकरण अभियान चलाया था. ये अभियान लगभग सात दिनों तक चला था, जिसमें आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के बुरिपलेम में लोगों को वैक्सीन दी गई थी. इस दौरान महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

वहीं, महेश बाबू के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह आगामी एंटरटेनर फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके अपोजिट अभिनेत्री कीर्ति सुरेश नजर आएंगे. इस फिल्म में महेश बाबू एक नए अवतार में दिखाई देंगे. इस फिल्म के लिए उन्होंने लंबे बाल भी रखे थे. यह फिल्म अगले साल 1 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

इस फिल्म के अलावा महेश बाबू के खाते में एक और फिल्म है, जिसका टाइटल है – ‘त्रिविक्रम’. फिलहाल इस फिल्म पर अभी काम शुरू नहीं है. कहा जा रहा है कि ‘सरकारु वारी पाटा’ के रैप के बाद महेश बाबू इस पर काम करेंगे. इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

First Published : 07 Jan 2022, 08:06:20 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.