News Nation Logo
Banner

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को हुआ कोरोना, फैंस को दी वैक्सीन लगवाने की सलाह

अल्लू अर्जुन ने लिखा कि 'हैलो, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैंने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूं. जो भी मेरे संपर्क में आए हैं मैं उनसे रिक्वेस्ट करता हूं कि वो भी अपना टेस्ट करा लें.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 28 Apr 2021, 01:39:41 PM
Allu Arjun

Allu Arjun (Photo Credit: फोटो- @alluarjunonline Instagram)

highlights

  • अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर दी पॉजिटिव होने की जानकारी
  • एक्टर ने अपने फैन्स को घर में रहने और वैक्सीन लेने की सलाह दी
  • 'पुष्पा' में नजर आएंगे अल्लू अर्जुन, 13 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है. इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कोरोना (COVID-19) महामारी जमकर कहर बरपा रही है. अभ तक कई सेलीब्रेटी इस महामारी का शिकार हो चुके हैं. तो कई इस सितारे इस खतरनाक वायरस की चपेट में आकर जिंदगी की जंग हार चुके हैं. हाल ही में साउथ सुपर स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) कोरोना की चपेट में आ गए थे. अब एक और दिग्गज अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी इस वायरस का शिकार हो गए हैं. बॉलीवुड में भी इस वायरस ने जमकर कहर मचाया है. बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), आमिर खान (Aamir Khan), सोनू सूद (Sonu Sood) और आशुतोष (Ashutosh) भी इस महामारी का शिकार बन चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने बॉयफ्रेंड साकेत के संग रचाई शादी, शेयर की फोटो

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने लोगों से घर पर रहने की अपील की है. अल्लू अर्जुन ने लिखा कि 'हैलो, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैंने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूं. जो भी मेरे संपर्क में आए हैं मैं उनसे रिक्वेस्ट करता हूं कि वो भी अपना टेस्ट करा लें. घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए और जब भी चांस मिले वैक्सीन लगवा लीजिए. मैं अपने शुभ चिंतकों से ये प्रार्थना करना चाहूंगा कि मुझे लेकर चिंता मत करिए, मैं ठीक हूं. प्यार.'

'सीटी मार' को लेकर चर्चा में हैं

बता दें कि अल्लू अर्जुन पिछले दिनों सुर्खियों में हैं. उनकी सुपरहिट फिल्म 'डीजे' (DJ) के ब्लॉकबस्टर गाने 'सीटीमार' (Seeti Maar) को अब सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में कॉपी किया है. हाल ही में सलमान के 'सीटीमार' गाने (Salman Khan Seeti Maar Song) को भी रिलीज किया गया. इस गाने के रिलीज होने के बाद से ही लोग सलमान खान को ट्रोल कर रहे हैं. क्योंकि उनका कहना है कि अल्लू अर्जुन का 'सीटीमार' गाना, सलमान के गाने से कहीं ज्यादा बेहतर था. बहरहाल, सलमान ने अल्लू अर्जुन और उनके ओरिजनल 'सीटीमार' गाने की तारीफ भी की है.

ये भी पढ़ें- अब कंगना रनौत ने लगाई अमेरिका को लताड़, जानें क्यों आया गुस्सा

'पुष्पा' में आएंगे नजर

अल्लू की वर्कआउट की बात करें तो फिल्म पुष्पा में नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले फिल्म से अर्जुन का लुक रिलीज किया गया था. मेकर्स ने फिल्म के विलेन से फैंस को इंट्रोड्यूस करा दिया है. फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर मलयालम एक्टर फहाद फासिल फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे. स्क्रीन पर अल्लू और फहाद की टक्कर देखने लायक होगी. अल्लू अर्जुन की फिल्म ये फिल्म 13 अगस्त को रिलीज होने वाली है. वहीं एक्टर के ये फिल्म तेलुगू , तमिल, हिंदी, कन्नड़ा और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी. फिल्म के प्रड्यूसर मैथ्री मूवीमेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया साथ मिलकर इसका निर्माण कर रहे हैं. जहां इस फिल्म का संगीत म्यूजिक देवी श्री प्रसादअपना ने दिया है.

First Published : 28 Apr 2021, 01:25:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.