logo-image

'SSMB28' से सामने आया Mahesh Babu का लुक, लोगों ने दिखाई एक्साइटमेंट

साउथ स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के लुक्स के लोग किस कदर दीवाने हैं, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. इसके साथ ही वो अपनी फिल्मों के चलते भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'SSMB28' से उनका लुक सामने आया है.

Updated on: 12 Sep 2022, 03:41 PM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के लुक्स के लोग किस कदर दीवाने हैं, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. इसी तरह उनकी फिल्में भी लोगों में एक्साइटमेंट बनाए रखती हैं. हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'SSMB28' (Mahesh Babu in SSMB28) से उनका लुक (Mahesh Babu latest look) सामने आया है. जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है. साथ ही ये जानकारी भी सामने आयी है कि फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है. इस बारे में जानकर उनके फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है. जिसे लोग अपने कमेंट्स के जरिए जाहिर कर रहे हैं. 

बता दें कि इस बारे में सबसे पहले म्यूजिक कम्पोजर एस थमन ने जानकारी साझा की थी. जिसमें उन्होंने फिल्म 'SSMB28' के हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा, 'सफर और सपना आज शुरू हो रहा है.' इसके साथ उन्होंने महेश गारू और त्रिविक्रम गारू को टैग भी किया. इसके साथ उन्होंने महेश की तस्वीर भी शेयर की. उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. वहीं, महेश की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर (Namrata Shirodkar on Mahesh Babu look) ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज से महेश के नए लुक की तस्वीर शेयर की. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर व्हाइट शर्ट पहने और ईजी-ब्रीजी लुक में दिखाई पड़ रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर लाखों लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की बारिश की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

आपको बताते चलें कि 'SSMB28' के अलावा एक्टर के पास पुरी जगन्नाथ की फिल्म 'जन गण मन' (Mahesh Babu in Jana Gana Mana) भी है. वहीं, इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि एक्टर 'प्रोजेक्ट के' (Mahesh Babu in Project K) में सूर्या और दुलकर सलमान को ज्वॉइन करेंगे. हालांकि, इस पर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि अभी नहीं की जा सकती.