logo-image

Chiranjeevi ने Aamir Khan को किया नजरअंदाज, Salman Khan को दी तवज्जोह!

एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने रविवार को 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के तेलुगु ट्रेलर लॉन्च के मुख्य अतिथि के रूप में अध्यक्षता की. आमिर खान (Chiranjeevi Aamir Khan) ने चिरंजीवी को इसके लिए धन्यवाद दिया.

Updated on: 25 Jul 2022, 12:37 PM

नई दिल्ली:

एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने रविवार को 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के तेलुगु ट्रेलर लॉन्च के मुख्य अतिथि के रूप में अध्यक्षता की. आमिर खान (Chiranjeevi Aamir Khan) ने चिरंजीवी को इसके लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने यह भी कहा कि इस ऐहसान को वह उनके साथ किसी प्रोजेकट में काम करके चुकाना चाहते हैं. उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

आमिर खान (Aamir Khan) जो हमेशा से साउथ स्टार चिरंजीवी  के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहते थे. मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने चिरंजीवी (Chiranjeevi latest statement) से पूछा कि उन्होंने कैमियो के लिए उनसे संपर्क क्यों नहीं किया, लेकिन उनकी आने वाली फिल्म 'गॉडफादर' (Chiranjeevi Godfather) में वो सलमान खान के पास गए. जिस पर चिरंजीवी ने हंसते हुए कहा, "इस किरदार को दिल और दिमाग वाले किसी की जरूरत नहीं थी, बल्कि बॉडी दिखाने वाले किसी एक्टर की जरूरत थी और इसलिए हमने सलमान (Chiranjeevi Salman Khan) को चुना."

हाल ही में आमिर खान ने  हैदराबाद में चिरंजीवी के लिए लाल सिंह चड्डा (Chiranjeevi Laal Singh Chaddha) की एक स्पेशल स्क्रीनिंग (Laal Singh Chaddha special screening) का आयोजन किया था. इस स्क्रीनिंग में  चिरंजीवी  के साथ-साथ एसएस राजमौली, नागार्जुन, उनके बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और पुष्पा के निर्देशक सुकुमार भी मौजूद थे.

जानकारी के मुताबिक, सभी मेहमान आमिर के पसंदीदा प्रोजेक्ट के बारे में एक्साइटेड थे. बयान में कहा गया है कि चिरंजीवी वास्तव में फिल्म से प्रभावित हुए, जिसमें करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल (Laal Singh Chaddha starcast) में हैं. यह फिल्म 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज (Laal Singh Chaddha release date) होने के लिए तैयार है. इसका निर्देशन (Laal Singh Chaddha director) अद्वैत चंदन ने किया है.