logo-image

इन South Films के सामने पानी कम चाय हो जाएगा Bollywood!

साउथ इंडस्ट्री (South Industry) इस समय उभरती नज़र आ रही है. जहां से ऐसी कई फिल्में रिलीज हो रही हैं, जो बॉलीवुड की फिल्मों को भी टक्कर दे रही हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले समय में साउथ सिनेमा के सामने बॉलीवुड कमतर साबित होगा.

Updated on: 30 Mar 2022, 07:10 PM

नई दिल्ली:

साउथ इंडस्ट्री (South Industry) इस समय उभरती नज़र आ रही है. जहां से ऐसी कई फिल्में रिलीज हो रही हैं, जो बॉलीवुड की फिल्मों को भी टक्कर दे रही हैं. यहां तक कि लोगों का ये भी कहना है कि कुछ दिनों में ऐसा समय आने वाला है, जब बॉलीवुड के स्टार्स साउथ इंडस्ट्री में काम मांगते दिखेंगे. जैसा कि बीते कुछ समय में साउथ इंडस्ट्री ने कई बेहतरीन फिल्में रिलीज की हैं. जिसके बाद अब आने वाले दिनों में भी साउथ (South Cinema) के पास कई शानदार फिल्में हैं, जो रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार हैं. आज हम आपको साउथ की कुछ शानदार फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं. तो चलिए शुरू करते हैं-

केजीएफ चैप्टर 2
हाल ही में फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. गौरतलब है कि इस फिल्म के पहले पार्ट की रिलीज के बाद से ही फैंस को सीक्वल का इंतजार था. जिसके बाद अब प्रशांत नील (Prashanth Neel) के डायरेक्शन में रॉकी एक बार पर्दे पर बेहतरीन वापसी के लिए तैयार है. बता दें कि ये फिल्म मल्टी स्टारर होने वाली है.

लीगर 
साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भी अपने बेहतरीन फिल्म 'लीगर' (Liger) लेकर आ रहे हैं. जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी दिखेंगी. वहीं, जाने-माने बॉक्सर माइक टाइसन (Mike Tyson) भी फिल्म में देखने को मिलेंगे. दर्शक उनकी इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

आदिपुरुष
हालांकि, 'बाहुबाली' (Bahubali) और उसकी सीक्वल के बाद प्रभास (Prabhas) की कोई भी फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन फिर भी दर्शक उनकी फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, प्रोड्यूसर भी उनकी फिल्मों में पैसे लगाना चाह रहे हैं. उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) अगले साल रिलीज हो सकती है. जिसको लेकर लोग कयास लगा रहे हैं कि उनकी ये फिल्म सुपरहिट साबित होगी.

सालार
प्रभास (Prabhas Upcoming Movies) की फिल्म 'सालार' (Salaar) की चर्चा भी जोरों पर है. जिनमें उनके साथ जगपथि बाबू (Jagapathi Babu) और श्रुति हसन (Shruti Hasan) लीड रोल में दिखेंगे. उनकी ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. जिसे दर्शक हिंदी, मल्यालम और तमिल में देख सकेंगे. 

बीस्ट
विजय थलपथी (Vijay Thalapathy) भी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. जिनकी फिल्मों में एक्शन, रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी का फुल पावर पैक देखने को मिलता है. उनकी फिल्म 'बीस्ट' (Beast) जल्द रिलीज होने वाली है. जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े लीड रोल प्ले करेंगी. दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

आचार्य
'आरआरआर' (RRR) स्टारर राम चरण (Ram Charan) की फिल्म 'आचार्य' (Aacharya) भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. जिसमें उनके साथ कई बड़े कलाकार दिखेंगे. जिनमें चिरंजीवी, राम चरण, काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े, सोनू सूद का नाम शामिल है. ये फिल्म इसी साल 29 अप्रैल को रिलीज होगी.