logo-image

Pushpa:2 में एंट्री लेंगी साउथ एक्ट्रेस Sai Pallavi! ऐसे किरदार में आएंगी नजर

हाल ही में यह अनोउसमेंट की गई थी कि सुकुमार और उनकी टीम ने 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरु कर दी है, और अब एक साउथ डीवा पुष्पा फ्रेंचाइजी में एन्ट्री लेने के लिए तैयार हैं. रिपोर्टों के अनुसार, वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साई पल्लवी (Sai Pallavi) हैं.

Updated on: 06 Sep 2022, 02:37 PM

New Delhi:

अल्लू अर्जुन (Akku Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर 'पुष्पा: द राइज़' (Pushpa: The Rise) दिसंबर 2021 में रिलीज़ हुई थी, और आज भी यह फिल्म दुनिया भर में धूम मचा रही है. अल्लू अर्जुन के लीड रोल वाली इस फिल्म को उनके फैंस और दर्शकों से बहुत प्यार भी मिला है, और अब उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी है. जी हां आपने सही सुना, हाल ही में यह अनोउसमेंट की गई थी कि सुकुमार (Sukumar) और उनकी टीम फिल्म के सबसे मच अवेटेड पार्ट 2 की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. साथ ही सुनने में यह भी आ रहा है कि फिल्म में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी को भी देखा जा सकता है.

दरअसल, फैंस यह जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं कि फिल्म के आने वाले पार्ट में उन्हें क्या देखने को मिलेगा. इससे पहले विजय सेतुपति (Vijay Setupati) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) जैसे कई नाम नए पार्ट में किरदार निभाने के लिए चर्चा में थे. हालांकि, उन्होंने उन्होंने इस बात को अफवाह करार दे दिया. खैर, अब ताजा रिपोर्टों का दावा है कि एक और फेमस साउथ डीवा पुष्पा फ्रेंचाइजी में एन्ट्री करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्टों के अनुसार, वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साई पल्लवी (Sai Pallavi) हैं. रिपोर्ट्स से ये बात भी सामने आई है कि फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने आने वाली फिल्म में एक आदिवासी लड़की का किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस को संपर्क किया था. 

इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि साईं पल्लवी अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' में अभिनय करने के लिए आसानी से सहमत हो गई हैं, और अपनी फीस को फाइनल करने के बाद वह फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी. अगर ये बात सच है, तो साई पल्लवी जैसी टैलेंटेड एक्ट्रेस फिल्म में चार चांद लगा देंगी. लेकिन इन रिपोर्टों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, निर्माताओं ने इस बात पर अभी तक कोई कमेंट नहीं किया है.

यह भी पढ़ें - Rashmika Mandanna ने अपने ऑनस्क्रीन पापा Big B की वीडियो पर दिया रिएक्शन, कही ये बात

इसी बीच अगर बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट कि तो, साई को आखिरी बार 'गार्गी' (Gargi), 'काली वेंकट' (Kaali Venkat) और 'विराट पर्वम'  (Virata Parvam) जैसी कई सारे फिल्मों में देखा गया था.