News Nation Logo

South Vs Bollywood: साउथ के इन मेगा स्टार्स ने बॉलीवुड एक्टर्स को धो धो कर भगाया, भिड़ंत देख फैंस को बड़ा मजा आया

प्रभास (Prabhas) से लेकर राम चरण (Ram Charan) समेत कई साउथ सुपरस्टार्स की धमाकेदार एंट्री बॉलीवुड में होने वाली है. इनकी एंट्री ने बॉलीवुड एक्टर्स की नींदें उड़ा दीं हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 03 Jan 2022, 04:00:36 PM
article

South Vs Bollywood: साउथ सुपरस्टार्स के आगे बॉलीवुड हीरोज की निकली हवा (Photo Credit: Instagram, Social Media)

नई दिल्ली :

South Superstars का स्टारडम कितना है ये जानने के लिए कहीं दूर जाने की ज़रूरत नहीं बस फिल्में आने दो और थिएटर्स के बाहर फैंस की भारी भीड़ इसका सबूत खुद ब खुद दे देगी. और अब इसी स्टारडम के साथ साउथ के हीरोज बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. बॉलीवुड फिल्मों में साउथ के जाने-माने स्टार्स की एंट्री होने के बाद बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) को अपनी फिल्मों को लेकर डर सताने लगा है. इनकी एंट्री ने बॉलीवुड एक्टर्स की नींदें उड़ा दीं हैं. बॉलीवुड एक्टर्स इस बात को लेकर डरे हुए हैं कि कहीं साउथ सुपरस्टार्स उन्हें उन्हीं की जगह पर पछाड़कर बॉलीवुड फिल्मी सत्ता भी अपने नाम न कर लें. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन लेजेंड्स के बच्चों ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

बता दें कि, बॉलीवुड स्टार्स की पॉपुलैरिटी को तड़गा कॉम्पीटिशन देने के लिए साउथ के सुपरस्टार्स ने अपनी कमर कस ली है. फैंस बेसब्री से साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), राम चरण (Ram Charan), यश (Yash), विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की हिंदी सिनेमा जगत में धमाकेदार एंट्री का इंतजार कर रहे हैं. 

                             

साल 2021 में साउथ की फिल्मों ने खूब दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया. फिल्म मिन्नल मुरली (Minnal Murli) और जय भीस (Jai Bhim) जैसी फिल्मों ने खूब कमाई भी की. साल 2021 की टॉप 10 फिल्मों में तमिल, तेलुगू और मलयालय फिल्मों ने अपना वर्चस्व बनाया. ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को अपनी फिल्मों को लेकर घबराहट होना लाजमी है. 

                            

                            

बता दें कि विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म लाइगर से बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) लीड रोल में दिखाई देंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

प्रभास (Prabhas) साल 2022 में कई पैन इंडिया फिल्में लेकर आ रहे हैं जिनमें 'राधे श्याम' (Radhe Shyam), सालार (Salar) और आदिपुरुष (Aadi Purush) जैसी फिल्में लिस्ट में शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

यश (Yash) सुपरहिट फिल्म केजीएफ पार्ट 2 (KGF 2) में धमाकेदार परफॉर्मेंस देते दिखाई देंगे. इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट (KGF) ने भी लोगों को जमकर एंटरटेन किया था. बता दें कि, केजीएफ चैप्टर 2 में यश के साथ साथ बॉलीवुड के दो जाने माने सितारे भी नजर आने वाले हैं. वो सितारे और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) हैं. वहीं, खबर है कि जल्द ही यश बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म साइन कर सकते हैं. केजीएफ के बाद से ही यश को साइन करने में कई बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स ने इंटरेस्ट दिखाया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

राम चरण (Ram Charan) फिल्म आरआरआर (RRR) में धमाकेदार अंदाज में दिखाई देंगे. इस फिल्म को एसएस राजामौली (S S Raja Mouli) ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि राम चरण पहले ही बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं. बॉलीवुड में राम चरण की पहली फिल्म 'ज़ंजीर' थी. जिसमें उन्हें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और संजय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा गया था. अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि राम चरण जल्द ही बॉलीवुड को एक और पॉवर पैक्ट फिल्म का तोहफा देने जा रहे हैं.    

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) भी फिल्म आरआरआर से दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे. लेकिन ये तो हो गई साउथ की बात. ख़बरों के मुताबिक, जूनियर एनटीआर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. हालांकि, एक्टर की तरफ से अभी कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं कि गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

First Published : 03 Jan 2022, 04:00:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.