logo-image

Ajit Kumar health: साउथ एक्टर अजीत कुमार अस्पताल में भर्ती, मैनेजर ने दी एक्टर की सेहत की खबर

अजीत कुमार को तंत्रिका सूजन के इलाज के लिए एक छोटी चिकित्सा प्रक्रिया के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अभिनेता के प्रबंधक ने उनके स्वास्थ्य के बारे में खबर साझा की है.

Updated on: 08 Mar 2024, 05:22 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण सुपरस्टार अजीत कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनके मैनेजर ने उनके हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए, उन अफवाहों को खारिज कर दिया कि अभिनेता को ब्रेन सिस्ट है. अजित के मैनेजर सुरेश चंद्र ने मस्तिष्क में एक सिस्ट की अफवाहों का खंडन किया, जिसमें दावा किया गया कि अभिनेता सामान्य जांच के लिए अस्पताल में थे जब डॉक्टरों को एक सूजी हुई तंत्रिका मिली. गुरुवार को अजित सर को सामान्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके कान को मस्तिष्क से जोड़ने वाली नस में अनावश्यक सूजन हो गई थी.

अजीत कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया

डॉक्टरों ने अब एक साधारण चिकित्सा प्रक्रिया से इसका इलाज कर दिया है. अजित ठीक हैं, वह वार्ड से चलकर आईसीयू तक गए, उनके मैनेजर ने दावा किया कि अभिनेता को एक या दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी. प्रवक्ता ने पोर्टल को यह भी बताया कि अजित ने कला निर्देशक मिलान के निधन के बाद अपने स्वास्थ्य को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया, जिनकी पिछले साल अजरबैजान में शूटिंग के दौरान मृत्यु हो गई थी. अजित को मिलान से आधे घंटे में मिलना था, जब उनका निधन हो गया. इससे वह टूट गए और उसने अपनी स्वास्थ्य जांच को अधिक गंभीरता से लेना शुरू कर दिया. 

एक्टर के मैनेजर ने दिया उनके हेल्थ पर अपडेट

गुरुवार को, एक फैन ने अजित और उनकी पत्नी पूर्व-अभिनेत्री शालिनी का अपोलो अस्पताल का दौरा करते हुए एक वीडियो शेयर किया. लेकिन जल्द ही अफवाहें फैलने लगीं और फैंस चिंतित हो गए कि अभिनेता का स्वास्थ्य खराब है. अफवाहों से भी कोई मदद नहीं मिली कि उन्हें सिस्ट है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने शुक्रवार तड़के इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए लिखा, नियमित संपूर्ण स्वास्थ्य जांच के अलावा, अभिनेता अजितकुमार ने कार्डियो और न्यूरो चेक-अप भी कराया. फैंस को उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. वह ठीक हैं.

जल्द ही अजीत कुमार अपने काम पर लौटेंगे

अजित जल्द ही मगिज़ थिरुमेनी की विदा मुयार्ची में दिखाई देंगे, जिसमें त्रिशा कृष्णन, अर्जुन सरजा और रेजिना कैसेंड्रा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. अभिनेता इस महीने के अंत में एक्शन थ्रिलर की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. वह अधिक रविचंद्रन की एक फिल्म में भी अभिनय करेंगे.