logo-image

अक्षय कुमार के फैन्स को झटका, 'सूर्यवंशी' की रिलीज फिर से टली

कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज पर संकट खड़ा हो गया है. बॉलीवुड के नामचीन फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

Updated on: 05 Apr 2021, 07:26 PM

highlights

  • बॉलीवुड क्रिटिक तरण आदर्श ने दी जानकारी
  • रोहित शेट्टी ने की थी CM उद्धव से मुलाकात
  • 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी फिल्म

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. अक्षय कुमार की इस महीने रिलीज होने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज अब अनिश्चितकाल काल के लिए टल दी गई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के कोरोना संक्रमित (Akshay Kumar Corona Positive) होने की खबर से ही एक्टर के फैन्स काफी निराश हैं. वे जल्द से जल्द अपने चहेते एक्टर के स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं. और एक बार फिर से उनकी बड़े पर्दे पर वापसी की राह तक रहे हैं. अक्की के फैन्स बड़ी बेसब्री से उनकी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अनिल देशमुख के इस्तीफे पर कंगना रनौत का तंज, बोलीं- यह तो सिर्फ शुरुआत है

क्रिटिक तरण आदर्श ने दी जानकारी

हालांकि अब इस फिल्म को देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा. दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना महामारी एक बार फिर से कहर बरपा रहा है. इस महामारी से मायानगरी में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज पर संकट खड़ा हो गया है. बॉलीवुड के नामचीन फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'It's Official... #SOORYAVANSHI POSTPONED.'

कोरोना ने फिर से लगाया अडंगा

महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने एक बार फिर से कड़े नियमों को लागू कर दिया है. राज्य में कोरोना खतरे को देखते हुए वीकएंड पर लॉकडाउन और रात में कर्फ्यू जैसे नियम लागू कर दिए गए हैं. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री को अपनी फिल्मों की चिंता सता रही है. धीरे धीरे फिल्मों की रिलीज डेट आना शुरू हुई थीं लेकिन कोरोना ने फिर घेर लिया. इन सबसे बड़ी फिल्म अक्षय कुमार की सूर्यवंशी थी. जानकारी के मुताबिक रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज डेट को और आगे बढ़ा दिया है.

ये भी पढ़ें- 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर अमिताभ का गाना सुनकर रेखा ने कुछ ऐसा किया जो वायरल हो रहा

रोहित शेट्टी ने की थी CM उद्धव से मुलाकात

रोहित शेट्टी इस फिल्म को लेकर एक साल से चिंता में हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से मीटिंग की. ये मीटिंग शनिवार को वर्चुअल हुई. जानकारी के मुताबिक इस मीटिंग में सीएम ने रोहित शेट्टी की तारीफ की कि उन्होंने इस फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दिया है. इससे पहले फिल्म मेकर्स ने अक्षय कुमार के जन्मदिन पर 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का ऐलान किया था. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए मेकर्स इसे एक बार फिर से रिलीज डेट को अनिश्चितकालीन समय तक के लिए टाल दिया है.