News Nation Logo

सूर्या की सूरराई पोटरू का बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

सूर्या की सूरराई पोटरू का बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 12 Jul 2021, 01:53:31 PM
Soorarai Pottru

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चेन्नई: तमिल स्टार सूर्या की 2020 की हिट सूरराई पोटरू का हिंदी में रीमेक बनाया जाएगा । इसका निर्देशन सुधा कोंगारा करेंगी, जिन्होंने तमिल मूल फिल्म का निर्देशन किया था।

सूरराई पोटरू नेदुमारन राजंगम और मारा की कहानी है, जो सूर्या द्वारा निभाई गई है। इसमें आम आदमी को उड़ने की सुविधा मुहैया कराई जाती है और इस प्रक्रिया में अपने परिवार, दोस्तों और सरासर इच्छा शक्ति की मदद से दुनिया के सबसे अधिक पूंजी उद्योग को खड़ा लेता है।

यह फिल्म आंशिक रूप से एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है।

सूर्या कहते हैं, सूरराई पोटरू पर जो प्यार और प्रशंसा बरसाई गई, वह अभूतपूर्व थी। जिस क्षण से मैंने पहली बार यह कहानी सुनी, मुझे लगा कि यह एक अखिल भारतीय फिल्म होनी चाहिए, क्योंकि इसकी आत्मा ऐसी थी। कैप्टन गोपीनाथ की प्रेरक कहानी को हिंदी में बताने के लिए अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, जिन्होंने गुणवत्तापूर्ण कंटेंट बनाया है।

इसे जोड़ते हुए, एयर डेक्कन के संस्थापक, कैप्टन जीआर गोपीनाथ कहते हैं, मैं सूरराई पोटरू को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं और अब फिल्म के हिंदी रूपांतरण का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

यह तमिल फिल्म 78वें गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म श्रेणी में प्रदर्शित होने वाली दस भारतीय फिल्मों में से एक थी और इसे 93वें अकादमी पुरस्कारों के लिए भी भेजा गया है।

जबकि हिंदी फिल्म की कास्ट अभी तय नहीं की गई है, रीमेक को सूर्या और विक्रम मल्होत्रा द्वारा समर्थित किया जाएगा।

सुधा, जो वर्तमान में हिंदी रूपांतरण की पटकथा में लेखकों के एक समूह के साथ काम कर रही हैं, कहती हैं, कि मैं तुरंत सूरराई पोटरू की कहानी के लिए तैयार हो गई, जो एक साहसी मनमौजी और एक प्रेरक उद्यमी कैप्टन गोपीनाथ की कहानी है, जो नब्बे के दशक में न्यू इंडिया का प्रतीक है। मैं अब तक मिले सभी प्यार के लिए आभारी हूं और इस अनूठी और अद्भुत कहानी को हिंदी में बताने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि इस आधिकारिक हिंदी रीमेक को भी मूल जैसा ही प्यार मिलेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Jul 2021, 01:53:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.