News Nation Logo
Banner

'सैटेलाइट शंकर' बनकर आए सूरज पंचोली, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी

आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज फिल्म के प्रमोशनल गीत के लिए 20 जवानों के साथ सहयोग कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 06 Apr 2019, 10:22:03 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता सूरज पंचोली का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' दिल को झकझोर देने वाली बहादुर लोगों की दास्तान है और इसे दिखाना चाहिए. सूरज ने एक बयान में कहा, "मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने को लकेर खासतौर से रोमाचिंत था क्योंकि यह एक जवान की वास्तविक जीवन की कहानी है. इस फिल्म का अंतर्राष्ट्रीय संबंधों से कोई लेना-देना नहीं है. यह बहादुरों के बारे में दिल को झकझोर देने वाली दास्तां है जो विशुद्ध है और दिखाई जानी चाहिए."

आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज फिल्म के प्रमोशनल गीत के लिए 20 जवानों के साथ सहयोग कर रहे हैं. गीत के बारे में अभिनेता ने कहा कि वे फिलहाल जवानों के एक समूह के साथ गाने को फिल्माने की प्रक्रिया में हैं.

इरफान कमाल निर्देशित फिल्म को पंजाब व दक्षिण में और हिमाचल में चीन की सीमा के पास फिल्माया गया है. 'सैटेलाइट शंकर' सिनेमाघरों में पांच जुलाई को प्रदर्शित होगी.

गौरतलब है कि 3 जून, 2013 को बॉलीवुड अभिनेत्री जिया की लाश उनके घर में पंखे से लटकी हुई बरामद की गई थी. मुंबई पुलिस ने आत्महत्या मामला दर्ज किया गया था, लेकिन जिया की मां राबिया खान ने अपने बेटी के उन दिनों सबसे करीबी रहे सूरज पंचोली पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.सूरज पंचोली अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जिया और सूरज रिलेशनशिप में थे.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 06 Apr 2019, 10:17:26 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो