logo-image

Sooraj Pancholi: क्या Bigg Boss में नजर आएंगे सूरज पंचोली ? विवादों में रहा है नाम

सूरज पंचोली ने बिग बॉस में शामिल होने वाली खबरों को लेकर एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे समझ नहीं आता है कि, ये खबरें कहां से आती हैं.

Updated on: 08 Jun 2023, 07:49 PM

नई दिल्ली:

जिया खान सुसाइड (Jiya Khan) केस में बरी होने के बाद सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) कमबैक करने की कोशिश में जुट गए हैं. खबर है कि वह बिग बॉस (Bigg boss) के ओटीटी सीजन 2 में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि वह बिग बॉस में आने के लिए निर्माताओं से बातचीत कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) ने ही सूरज को फिल्म हीरो से लॉन्च किया था, वहीं अब सलमान के कहने पर सूरजपंचोली 'बिग बॉस' में नजर आने वाले हैं, लेकिन सूरज ने इन खबरों को खारिज कर दिया है. 

'मैं बहुत शर्मीला इंसान हूं'

रिपोर्ट के मुताबिक, सूरज (Sooraj Pancholi) ने बिग बॉस में शामिल होने वाली खबरों को लेकर एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे समझ नहीं आता है कि, ये खबरें कहां से आती हैं. मैं बिग बॉस नहीं कर रहा हूं, यहां तक कि सलमान खान के लिए भी नहीं, जिनकी मैं बहुत रिस्पेक्ट करता हूं. रियलिटी शोज, चाहे वह बिग बॉस हो या फिर कोई और, मेरे टाइप का नहीं है. ऐसा मेरा नेचर नहीं है कि, मैं टेलीविजन पर जाऊं और अपने बारे में बात करूं. मैं बहुत शर्मीला और प्राइवेट इंसान हूं. बीते 10 साल मेरी जिंदगी के बारे में पब्लिकली बातचीत हुई, जिसमें मेरी कोई गलती भी नहीं थी. कम से कम अब मैं अपनी प्राइवेसी की वैल्यू कर सकता हूं."

10 साल तक जेल में थे

सूरज पंचोली ने आगे साफ करते हुए कहा, “मेरे करियर के इस पड़ाव पर इस तरह की रिपोर्ट प्रकाशित करना अच्छा नहीं है. मैं अब प्रमुख फिल्म निर्माताओं से मिल रहा हूं. चार या पांच प्रोजेक्टस पर चर्चा हो रही है. उनमें से कम से कम एक या दो को जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा. फिर मैं अपना ऐलान करूंगा. लेकिन बिग बॉस? धन्यवाद, लेकिन इसकी कोई जरूरत नहीं." बता दें जिया खान ने 2013 में सुसाइड कर ली थी, जिसके बाद 10 साल तक उन पर कोर्ट केस चला और अब हाल ही में उन्हें जमानत मिली है.