logo-image

बच्‍चे की पढ़ाई के लिए एक शख्‍स ने बेची गाय तो सोनू सूद ने कहा- जल्‍दी डिटेल भेजो

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों की सोनू सूद (Sonu Sood) ने मदद की है. किसी को सोनू सूद (Sonu Sood) ने घर पहुंचाया तो किसी को रहने के लिए छत दी

Updated on: 23 Jul 2020, 07:10 PM

नई दिल्ली:

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) के काल में गरीबों के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों सुर्खियों में हैं. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों की सोनू सूद (Sonu Sood) ने मदद की है. किसी को सोनू सूद (Sonu Sood) ने घर पहुंचाया तो किसी को रहने के लिए छत दी. लॉकडाउन तो खलने लगा है लेकिन सोनू सूद (Sonu Sood) ने मदद करने बंद नहीं किया.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए एक शख्स की मदद करने का भरोसा दिलाया है. सोनू ने लिखा, 'आओ इस शख्स की गाय वापस लाते हैं. क्या कोई मुझे इस शख्स के डिटेल्स भेज सकता है.' दरअसल, सोनू ने एक ट्वीट के रिप्लाई में यह बात कही है. जिसके रिप्लाई में सोनू ने मदद का हाथ बढ़ाया है उस ट्वीट में बताया गया था कि एक शख्स ने अपने बेटे की ऑनलाइन पढ़ाई की खातिर अपनी गाय को बेचकर एक स्मार्टफोन खरीदा है.

यह भी पढ़ें: कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट पर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, जानिए क्‍या बोले

बता दें कि यह कोरोना वायरस महामारी के कारण दुनियाभर में स्थिति बिगड़ी हुई है. भारत में फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) का असर लगातार बढ़ता जा रहा है और ऐसे में लॉकडाउन के दौरान की गईं कई तरह की पाबंदियां अभी तक जारी हैं. जिनमें स्कूल-कॉलेजों का शुरू न होना भी शामिल है. इसके चलते फिलहाल सभी जगह ऑनलाइन क्लास लगाई जा रही है. इसी के चलते हिमाचल प्रदेश के इस शख्स को पनी एक गाय बेचनी पड़ी, ताकि वो अपनी बच्चियों की पढ़ाई के लिए एक स्मार्टफोन खरीद सकें.

यह भी पढ़ें: नेपोटिज्‍म पर कंगना रनौत के खिलाफ बोलकर Twitter पर टॉप ट्रेंड हुईं नगमा, कही थी ये बात

सोनू सूद (Sonu Sood) के बारे में बात करें तो सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार जरूरतमंदों की मदद करते नजर आ रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) अपने इस अनुभव पर किताब भी लिखेंगे. हालांकि अभी तक इस किताब का नाम तय नहीं हुआ है. इस किताब में लोगों की मदद करने की सोनू सूद (Sonu Sood) की यात्रा के भावनात्मक पहलुओं के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण क्षणों का भी जिक्र होगा.