logo-image

Sonu Sood की पत्नी के आगे फेल है बॉलीवुड हसीनाओं का ग्लैमर, सादगी भरे लिबास से देती हैं हॉट लुक को मात

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की पत्नी सोनाली सूद (Sonali Sood) बॉलीवुड से दूर हैं और सादगी से जीवन जीती हैं. आज हम आपको सोनू और सोनाली से जुड़ी बेहद ही दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

Updated on: 13 Feb 2022, 06:41 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भले ही इंडस्ट्री में विलेन के तौर पर खास पहचान हासिल की हो, लेकिन कोरोनाकाल के दौरान गरीबों और जरूरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे थे. सोनू सूद रियल लाइफ में बेहद लग्जरी लाइफ स्टाइल जीते हैं. एक्टर ने साल 1996 में ही गर्लफ्रेंड संग शादी रचा ली थी. सोनू सूद की पत्नी (Sonu Sood Wife) का नाम सोनाली सूद (Sonali Sood) है जो कि बेहद खूबसूरत हैं. आज हम आपको अपनी इस स्टोरी में सोनू सूद की पत्नी से मिलवाने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Siddhant Chaturvedi के मन में बस गईं बिग बी की नातिन, Navya Naveli Nanda पर सरेआम लुटाया दिल

सोनू सूद और सोनाली की मुलाकात नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दिनों में हुई थी. पढ़ाई के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और सोनू - सोनाली एक-दूसरे को डेट करने लगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली सोनू का पहला प्यार थीं और उन्हीं से सोनू ने शादी भी कर ली. फिल्मों में एंट्री करने से पहले ही सोनू सूद, सोनाली के साथ अपना घर बसा चुके थे. 

                                             

सोनू ने साल 1996 में अपनी गर्लफ्रेंड सोनाली से शादी की थी और साल 2001 में फिल्म 'शहीद-ए-आजम' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. सोनू की पत्नी सोनाली लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं. सोनू भी अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों से अलग रखना ही पसंद करते हैं. सोनाली सूद को कम ही कैमरा में स्पॉट किया जाता है. बॉलीवुड के दूसरे एक्टर्स की पत्नियों की तरह सोनाली ईवेंट्स में भी जाने से परहेज करती हैं. 

                                              

हालांकि, जब भी वे सोनू के साथ नजह आती हैं तो दोनों साथ में मेड फॉर ईच अदर ही लगते हैं. सोनाली को देखकर ही आप उनके सादगी भरे जीवन के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं. सोनू सूद की पत्नी सोनाली सूद स्टाइल का पूरा ध्यान रखती हैं. स्टाइल के साथ ही सोनाली अपने कंफर्ट का भी पूरा ख्याल करती हैं. उनके आउटफिट काफी सिंपल होने के साथ स्टाइलिश भी होते हैं.

                                            

सोनू सूद की तरह ही सोनाली अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं. तभी तो दो बेटों की मां होने के बाद भी बिल्कुल फिट हैं. फैंस ऐसा भी कहते हैं कि सोनू उन्हें फिटनेस टिप्स जरूर देते होंगे. बता दें कि, सोनू सूद और सोनाली आज दो बच्चों के पेरेंट्स हैं. 

                                           

बता दें कि, सोनू सूद और सोनाली आज दो बच्चों के पेरेंट्स हैं. अब दोनों की शादी को 24 साल हो गए हैं. एक्टर आज भी अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं. सोनू, सोनाली को ही अपनी सफलता का आधार मानते हैं. दोनों सच में लोगों को कपल गोल्स देते हैं.