logo-image

मां की मौत के बाद 'सिंह इज किंग' के सेट पर छिप- छिपकर रोते थे सोनू सूद, पिता ने ऐसी बढ़ाई हिम्मत

सोनू ने अपनी मां के निधन के बाद अभिनय छोड़ने का फैसला किया था. उनके इस फैसले पर सोनू सूद के पिता शक्ति सूद ने उन्हें बहुत समझाया.

Updated on: 30 Jul 2022, 03:25 PM

highlights

  • मां भी लोगों की मदद करने में हमेशा आगे रहती
  • पिता शक्ति सूद ने सोनू सूद की बढ़ाई हिम्मत
  • एक्टिंग से विदा लेना चाहते थे सोनू सूद

 

 

मुंबई:

सोनू सूद को इस साल दो फिल्मों में देखा गया. वहीं एक समय था जब वो एक्टिंग से विदा लेना चाहते थे. बता दें ऐसा ख्याल उनके मन में तब आया जब उन्होंने 2007 में अपनी मां को खोया था. सोनू ने अपनी मां के निधन के बाद अभिनय छोड़ने का फैसला किया था. उनके इस फैसले पर सोनू सूद के पिता शक्ति सूद ने उन्हें बहुत समझाया, और उन्हें अपना काम जारी रखने के लिए सोनू सूद की हिम्मत बढ़ाई. इसके बाद उन्होंने अपना फैसला बदला और एक्टिंग जारी रखी. हालांकि उनके लिए मां की मृत्यु के बाद एक्टिंग का सफर आसान नहीं रहा. एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो जब वो सिंह इज किंग की शूटिंग कर रहे थे, तो सेट पर अपना कॉमेडी सीन करने से पहले वो खूब रोते थे. 

सोनू ने फिल्म में गैंगस्टर लखन 'लकी' सिंह - 'ऑस्ट्रेलियाई अंडरवर्ल्ड के राजा' की भूमिका निभाई. ये फिल्म 2008 में रिलीज हुई.  बता दें आज एक्टर अपना 49 जन्मदिन मना रहे हैं. सोनू सूद ने बताया था कि उनकी मां की मृत्यु 4 अक्टूबर को हो गई थी.  मेरी छोटी बहन की शादी 16 अक्टूबर को होनी थी, जिसके लिए मुझे 14 अक्टूबर को घर जाना था, लेकिन 13 अक्टूबर को मेरे पास फोन आया कि मेरी मां की नींद में मौत हो गई है. मैं कांप रहा था और मुझे नहीं पता था कि मैं अपने टिकट कैसे बुक करूं मैं इंडस्ट्री छोड़ना चाहता था, लेकिन मेरे पिताजी ने मुझे मेरी माँ के सपने की याद दिला दी. 

ये भी पढ़ें-सोनम कपूर ने आनंद अहूजा के बर्थडे पर लिखा दिल को छूने वाला पोस्ट, शेयर की तस्वीरें

'मां की बहुत याद आती है'

सोनू सूद की मां भी लोगों की मदद करने में हमेशा आगे रहती थी. एक्टर ने कहा, ‘हर 13 अक्टूबर को, मैं सब कुछ छोड़कर पंजाब वापस जाता हूं और लंगर खाता हूं और कॉलेज के छात्रों को उनकी शिक्षा में मदद करने के लिए एक ट्रस्ट बनाया है. इससे मुझे खुशी होती है लेकिन वर्तमान में मां ने मेरे जीवन में जो खालीपन छोड़ा है वह बहुत बड़ा है और भरा नहीं जा सकता.