logo-image

सोनू सूद ने आजादी के दिन याद किए बचपन के दिन, लोगों को दिया खास संदेश

सोनू सूद ने भी अपने बचपन की याद को एक इंटरव्यू में साझा किया है. उन्होंने बताया, “एक बच्चे के रूप में, मुझे याद है कि हम अपने स्कूलों में ध्वजारोपण समारोह के लिए जाते थे,

Updated on: 15 Aug 2022, 06:38 PM

highlights

  • अभिनेता पॉडकास्ट से करेंगे डेब्यू
  • कमांडर करण सक्सेना के एपिसोड आज से होंगे रिलीज
  • लेखक अमित खान की सीरिज को सोनू सूद ने दी आवाज

 

 

:

सोनू सूद (Sonu Sood) बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध अभिनेता है. अभिनेता ने इंडस्ट्र्री में अपने लिए एक बहुत अच्छी पहचान बनाई है और अपने कार्यों के बल पर लोगों के दिल में भी आसानी से जगह बना ली है. सोनू सूद को उनके फैंस रियल हीरो कहकर भी संबोधित करते हैं. वहीं उन्होंने लॉकडाउन में जो लोगों के लिए किया तब से उनकी फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है. वहीं सोनू सूद समाज के हित के लिए कुछ न कुछ करने में जुटे रहते हैं. फिलहाल अभिनेता पॉडकास्ट (PodCast) की एक नई दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

स्पॉटिफाई इंडिया ने हाल ही में अपनी नई ऑडियो सीरिज कमांडर करण सक्सेना का ऐलान किया था, जो लेखक अमित खान की लोकप्रिय पुस्तक सीरिज कमांडर करण सक्सेना पर आधारित होगी. इस लोक प्रिय किरदार को सोनू सूद आवाज देंगे. वहीं आज जहां पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा है तो ऐसे में सोनू सूद ने भी अपने बचपन की याद को एक इंटरव्यू में साझा किया है. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि आप आजादी का जश्न कैसे मनाते हैं, तो उन्होंने बताया, “एक बच्चे के रूप में, मुझे याद है कि हम अपने स्कूलों में ध्वजारोपण समारोह के लिए जाते थे, यह बहुत ही मजेदार होता था. हम हमेशा वही भारतीय कपड़े पहनते थे.''

ये भी पढ़ें-एक्टर Ajay Devgan ने क्रू मेंबर्र के साथ मनाया 75वां स्वतंत्रता दिवस

भारतीयों की मदद करनी चाहिए

सोनू सूद ने आगे कहा, अब भी हमारे समाज में, हम वास्तव में समय बिताने, झंडा फहराने और सब कुछ करने के लिए तत्पर हैं. यह एक दिन आपको एक भारतीय के रूप में आपके कर्तव्यों की याद दिलाता है. यह सिर्फ इतना ही नहीं है, आप कह रहे हैं कि मैं एक भारतीय हूं. एक सच्चा भारतीय होने के लिए आपको भारतीयों की मदद करनी होगी. एक बदलाव लाओ, एक मुस्कान लाओ, और एक जीवन बचाने की कोशिश करो. हर भारतीय को विश्वास होना चाहिए कि कोई भारतीय आएगा और मुश्किल समय में मुझे बचाएगा. मुझे लगता है कि इस संदेश को लोगों तक पहुंचाना होगा. 

सोनू सूद ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने पॉडकास्ट डेब्यू के लिए कमांडर करण सक्सेना की कहानी को क्यों चुना. उन्होंने कहा, 'कमांडर करण सक्सेना ही सबकुछ हैं. जो हमलोग बच्चन से फिल्म्स में एक हीरो को देखना चाहते हैं तो वैसा ही होना चाहिए पॉडकास्ट की दुनिया में भी. कमांडर करण सक्सेना के एपिसोड आज 15 अगस्त से स्पॉटिफाई इंडिया पर उपलब्ध होंगे.