logo-image

Chandigarh University से लीक हुए वीडियो न करें शेयर, Sonu Sood ने की अपील

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) से सामने आया मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है. जिस पर हाल ही में प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद ने लोगों से लीक वीडियो शेयर न करने की अपील की है.

Updated on: 18 Sep 2022, 02:49 PM

नई दिल्ली:

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) से सामने आया मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है. जिसमें एक लड़की द्वारा 60 लड़कियों के प्राइवेट वीडियो बनाकर लीक (Private video leaked) करने की बात सामने आ रही है. साथ ही आरोपी लड़की से पूछताछ की वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इस बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने लोगों से उस वीडियो को शेयर न करने की अपील की है. 

सोनू सूद ने इस पर बात करते हुए ट्वीट (Sonu Sood tweet) किया. जिसमें उन्होंने लिखा, “चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में जो कुछ हुआ, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. यह समय अपनी बहनों के साथ खड़े होने का है और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करने का है. ये पीड़ितों के लिए नहीं बल्कि हमारे लिए परीक्षा का समय है. जिम्मेदार बनें." उनका ये ट्वीट इस समय चर्चा में बना हुआ है. साथ ही लोग इस पर एक्टर की काफी सराहना कर रहे हैं. आपको बता दें कि जहां कुछ लोगों ने इस तरह की वीडियो को ब्लर किया है. जबकि कई लोगों ने सीधे इसे अपने हैंडल से शेयर कर दिया है. 

गौरतलब है कि ये मामला सामने आने के बाद लड़कियों द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने और मौत की खबर भी सामने आयी थी. हालांकि, पुलिस ने इन खबरों को खारिज कर दिया है. पुलिस ने इस बार में जानकारी दी है. जिसमें उन्होंने बताया है, “यह एक छात्रा द्वारा शूट किए गए और शेयर किए गए वीडियो का मामला है. मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना से संबंधित किसी की मौत की सूचना नहीं है. मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार, आत्महत्या के प्रयास की भी सूचना नहीं मिली है.”