logo-image

BMC की शिकायत पर बोले सोनू सूद, हाईकोर्ट में करूंगा अपील

सोनू सूद (Sonu Sood) ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने जुहू स्थित अपने आवासीय इमारत को लेकर कोई भी अनियमितता नहीं बरती है

Updated on: 07 Jan 2021, 08:01 PM

नई दिल्ली:

बीएमसी (BMC) ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) पर एक छह मंजिली रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया है. इस पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने जुहू स्थित अपने आवासीय इमारत को लेकर कोई भी अनियमितता नहीं बरती है.

सोनू सूद (Sonu Sood) पर आरोप है कि उन्होंने बीएमसी से अनुमति लिए बगैर अपने इस घर को होटल में परिवर्तित किया है, जिसके चलते पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने कहा कि वह इस कदम के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करेंगे.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने फैंस को 7 जनवरी को दी क्रिसमस की बधाई, जानें क्या है वजह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

यह इमारत सवाल के घेरे में उस वक्त भी रहा, जब पिछले साल अभिनेता ने कोरोना मरीजों को इस घर में रहने की पेशकश की थी.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की FIR पर हाई कोर्ट का फैसला सुरक्षित, SSR की बहन की थी याचिका

मीडिया से बातचीत करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा, 'मैंने बीएमसी से इसके यूजर के बदलाव के लिए मंजूरी ले ली थी. इस पर महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलना था. कोविड-19 के चलते परमिशन अभी तक नहीं मिल पाया है. इसमें कोई अनियमितता नहीं है. मैंने हमेशा से कानून का पालन किया है. महामारी के समय में इस इमारत को कोरोना वॉरियर्स के रहने की जगह के रूप में इस्तेमाल किया गया था. अगर परमिशन नहीं मिलता है, तो इसे फिर से आवासीय इमारत ही रहने दिया जाएगा. मैं शिकायत के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करूंगा.'