logo-image

सोनू सूद ने की दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात

कोरोना काल के दौरान लोगों की बढ़-चढ़ कर मदद करने वाले फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने अरविंद केजरीवाल से दिल्ली में ही मुलाकात की है

Updated on: 27 Aug 2021, 12:09 PM

highlights

  • सोनू सूद ने दिल्ली के सीएम से की मुलाकात
  • सोनू हाल ही में कश्मीर से वापस आए हैं
  • अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात की तस्वीरें वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

कोरोना काल में मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की है. इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स सोनू सूद (Sonu Sood) की राजनीति में एंट्री के कयास लगा रहे हैं. कोरोना काल के दौरान लोगों की बढ़-चढ़ कर मदद करने वाले फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने अरविंद केजरीवाल से दिल्ली में ही मुलाकात की है. अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद संग मुलाकात पर कहा कि पूरे देश के लिए सोनू सूद बहुत बड़ी प्रेरणा बन चुके हैं. हजारों लोग इन के घर पर पहुंचते है और ये उनकी मदद करते है. जो कई राज्यों की सरकार नहीं कर पा रहीं वो सोनू सूद ने कर के दिखाया है.

सोनू सूद क्या राजनीति में आएंगे या फिर आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे इन सब सवालों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा कि पॉलिटिक्स डिस्कस नहीं हुई. यह उससे भी बड़ा मुद्दा है. मेरे ख्याल से इससे बड़ा कोई मुद्दा नहीं हो सकता. सोनू सूद बोले कि लोग हमेशा बोलते हैं कि कोई अच्छा काम करना है तो पॉलिटिक्स में आइए या क्यों नहीं आ सकते बहुत कमाल का फील्ड है अगर आप आए तो. लेकिन अभी हमने कोई पॉलिटिक्स डिस्कस नहीं की.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर किया जबरदस्त स्टंट, फैंस को दी ये सलाह

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) और  अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की इस मुलाकात किस विषय को लेकर है अभिनेता या आम आदमी पार्टी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन इस मुलाकात को पंजाब विधानसभा चुनाव से जोड़ कर जरुर देखा जा रहा है. सोनू सूद खुद पंजाब के मोगा के रहने वाले हैं. अगर सोनू सूद (Sonu Sood) को इस वक्त आम आदमी पार्टी अपने साथ लाने में कामयाब हो जाती है तो उनका फायदा ही रहेगा. देस में लगे लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से आम जनता के संपर्क में लगातार बने हुए थे.

अपनी दरियादिली की वजह से हर भारतीय के दिल में अपनी एक खास जगह बना चुके सोनू सूद (Sonu Sood) महामारी के दौर में देश जब मुश्किल हालात में गुजर रहा था उस समय एक मसीहा बनकर सामने आए और लोगों की मदद की, इस मदद का सिलसिला अब तक बा-दस्तूर जारी है. हाल ही में सोनू सूद ने ट्विटर के जरिए उनके राजनीति में जानें की अटकलों का जवाब दिया था. सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक ट्वीट को रिपोस्ट किया था जिसमें लिखा था, 'महाराष्ट्र: कांग्रेस सोनू सूद को 2022 के चुनावों में मेयर के उम्मीदवार के रूप में मान रही है.' सोनू सूद (Sonu Sood)  ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिख था, 'ये सच नहीं, मैं एक आम आदमी की तरह खुश हूं.'