logo-image

चुनाव पर Sonu Sood का बड़ा बयान, कहा- आ रहे हैं धमकी भरे कॉल्स

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बीते लॉकडाउन के समय में लोगों की मदद करने को लेकर चर्चा में रहे थे. जिस पर उन्हें खूब सराहना मिली थी. इस बीच हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने चुनाव में को लेकर बड़ी बात कह दी है, जो अब लोगों के बीच चर्चा में है.

Updated on: 20 Feb 2022, 04:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर लॉकडाउन के समय में लोगों की मदद करने को लेकर चर्चा में रहे थे. जिस दौरान उन्हें लोगों की तरफ से खूब सराहना मिली थी. इस वजह से उन्हें आज भी अक्सर तारीफें मिलती रहती हैं. जिसके बाद वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने चुनाव को लेकर बड़ी बात कह दी है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. 

सोनू (Sonu Sood) ने हाल ही में एएनआई से बात करते हुए कहा, 'हमें अलग-अलग बूथों पर विपक्ष, खासकर अकाली दल (Akali Dal) के लोगों द्वारा धमकी भरे कॉल्स के बारे में पता चला है. यहां तक कि कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे हैं. इसलिए यह हमारा कर्तव्य है कि हम जांच करें और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करें. इसलिए हम बाहर गए थे. लेकिन अब हम घर पर हैं. निष्पक्ष चुनाव हों.' सोनू सूद (Sonu Sood) के इस बयान पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

जहां एक यूजर ने लिखा, 'सोनू सूद आपकी बहन मलविका चुनाव में हर सकती हैं. अच्छी कैंडीडेट हैं, लेकिन गलत पार्टी में'. दूसरे यूजर का कहना है, 'ये आपकी ड्यूटी नहीं है. बल्कि इलेक्शन कमिशन की ड्यूटी है'. अन्य यूजर ने लिखा, 'आपके पास क्या अधिकार हैं कि आप ये चेक करने चले गए'. इस तरह के कई कमेंट्स करते हुए उन्हें ट्रोल किया गया है. 

वहीं, बात करें सोनू (Sonu Sood) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर के पास आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें 'फतेह', 'आचार्य', 'पृथ्वीराज', 'मधा गजा राजा', 'पुलिस टाइगर' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि इससे पहले एक्टर 'तूतक तूतक तूतिया', 'कुंग फू योगा', 'पलटन' और 'सिंबा' जैसी फिल्मों में दिखे थे. जिसमें लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई.