logo-image

Sonu Sood ने फिल्म Samrat Prithviraj को लेकर तोड़ी चुप्पी, फिल्म की कमाई पर की बात

सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए फिल्म (Samrat Prithviraj) को लेकर काफी कुछ शेयर किया है.

Updated on: 07 Jun 2022, 10:11 AM

नई दिल्ली :

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) की इन दिनों सोशल मीडिया पर पर जबरदस्त छाई हुई है. हालांकि फिल्म को उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. फिल्म में सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और सोनू सूद (Sonu Sood) भी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फैंस को इस फिल्म का लंबे अरसे से इंतजार था. फिल्म रिलीज से पहले कई बार विवादों में घिर चुकी है. फिल्म को लेकर फैंस के मन में कई सारे सवाल उठ रहे थे कि फिल्म की अच्छी कमाई ना होने पर फिल्म के कलाकार क्या वजह बता रहे हैं ?

यह भी जानिए - बिकिनी टॉप पहनकर सामंथा ने गिराई सोशल मीडिया पर बिजलियां

आपको बता दें,  सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए फिल्म (Samrat Prithviraj) को लेकर काफी कुछ शेयर किया है. वो फिल्म के कमाई को लेकर काफी सकारात्मक नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये कहा- ये फिल्म मेरे लिए बहुत स्पेशल है. मुझे एक बहुत शानदार किरदार निभाने का मौका मिला और लोग इसे बहुत प्यार दे रहे हैं. मैं ऑडियन्स का इस प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं.  

सोनू ने आगे काहा कि फिल्म ने उतना बिजनेस नहीं किया है जितनी इससे उम्मीद की गई थी लेकिन हमे ये स्वीकार करना होगा कि महामारी के बाद चीजें काफी बदल गई हैं. सोनू ने इसके बाद कहा कि मैं बहुत खुश हूं और लोगों ने जितना प्यार दिखाया है.