News Nation Logo
Banner

'अगर सुशांत जिंदा होते तो अपने नाम पर चल रहे सर्कस को देखकर....' - सोनू सूद

जब आप एक मंच पर जाते हैं और वहां पर घटनाओं का वर्णन करते हैं या फिर आप बीती के बारे में हुई घटनाओं को साझा करते हैं तब आपको यह महसूस नहीं होता है कि यह देश में एक आम आदमी को प्रभावित करने वाला है, क्योंकि वह आप पर विश्वास करता है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 21 Sep 2020, 10:39:19 PM
Sonu Sood

सोनू सूद (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के लोगों की विचारधाराएं दो धड़ों में बंट गयी है. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कभी नहीं खत्म होने वाली इस बहस में अपना विचार साझा किया है. बॉलीवुड के कई लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर लगातार एक्सपर्ट की तरह से बातें कर रहे हैं. सोनू सूद ने कहा कि अगर सुशांत सिंह राजपूत आज जिंदा होते तो अपने नाम पर चल रहे इस सर्कस को देखकर बहुत हंसते. आपको बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान उन गरीबों के लिए एक नायक के तौर सामने आए हैं जो लॉकडाउन के दौरान अपने घरों से दूर महानगरों में फंसे हुए थे.

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चलने वाली बहस में सोनू सूद ने बताया कि उन्हें ऐसा लगता है कि वास्तव में सुशांत के साथ क्या हुआ है, यह समझने के बजाय लोग उनकी मौत को अपने व्यक्तिगत मुद्दों से जोड़ कर देख रहे हैं. सोनू सूद ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के कारण को खोजने के प्रयास के रूप में शुरुआत की गई थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि लोगों ने पूरी तरह से नए एंगल्स दे दिए हैं.

सोनू सूद ने आगे कहा कि हर रोज बॉलीवुड के स्पेशलिस्ट लोग खुफिया जानकारियों के साथ टीवी डिबेट में बैठते हैं, और ये लोग ऐसे व्यवहार करते हैं जैसे कि वो सुशांत की मौत के बाद खुद को भी लाइम लाइट में लाना चाहते हैं. प्राइम टाइम की डीबेट में बैठने वाले ऐसे लोगों को लगता है कि मशहूर हस्तियों के कंधों पर एक जिम्मेदारी है, जिसका यहां दुरुपयोग होता है. सोनू ने आगे बताया कि, जब आप एक मंच पर जाते हैं और वहां पर घटनाओं का वर्णन करते हैं या फिर आप बीती के बारे में हुई घटनाओं को साझा करते हैं तब आपको यह महसूस नहीं होता है कि यह देश में एक आम आदमी को प्रभावित करने वाला है, क्योंकि वह आप पर विश्वास करता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Sep 2020, 10:39:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×