logo-image

रमजान के दौरान 25 हजार प्रवासी श्रमिकों को भोजन कराएंगे सोनू सूद, बोले- इस संकट की घड़ी में...

बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज भी इस संक्रमण से जंग जीतने की कोशिश में जुटे हुए हैं. एक बार फिर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने दरियादिली दिखाई है.

Updated on: 24 Apr 2020, 12:43 AM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. इन दिनों कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए पूरा भारत एक है. बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज भी इस संक्रमण से जंग जीतने की कोशिश में जुटे हुए हैं. एक बार फिर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने दरियादिली दिखाई है. देश में लॉकडाउन के दौरान वह लगातार गरीबों की मदद करते आए हैं. मुंबई के 45,000 लोगों को रोजाना भोजन कराने के बाद अब सोनू सूद रमजान के दौरान प्रवासी श्रमिकों के साथ खड़े हैं.

यह भी पढे़ंःसोनिया गांधी बोलीं- सांप्रदायिक पूर्वाग्रह और नफरत का वायरस फैला रही BJP

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब 45,000 लोगों के साथ 25,000 प्रवासी श्रमिकों को भोजन प्रदान कर रहे हैं. सोनू सूद को सूचना मिली कि महाराष्ट्र के भिवाडी में कर्नाटक, यूपी, बिहार और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों से आने वाले प्रवासी श्रमिकों हैं, जोकि काफी परेशान हैं. इसके बाद सोनू सूद ने रमजान से पहले रोजा रखने वालों के लिए खाना बनाना और बांटने की व्यवस्था की है.

यह भी पढे़ंःदुनिया को डराने के लिए कोरोना से भी भयानक वायरस बना रहा चीन, कई वैज्ञानिक हो गए काले

एक्टर सोनू सूद का कहना है कि रमजान के पवित्र महीने में प्रवासी श्रमिकों के सभी जरूरतों को ध्यान में रखा जाएगा. इस समय में हममें से हर किसी को एक-दूसरे की मदद के लिए खड़ा होना चाहिए, ताकि पूरा दिन रोजा रखने के बाद कोई भूखा न सोए. रिपोर्ट के अनुसार, सोनू सूद को 1.5 लाख भोजन उपलब्ध कराने का लक्ष्य है.