logo-image

Controversy : Sonu Sood ने ट्रेन के फुटबोर्ड पर बैठने के लिए मांगी माफी, कहा- महसूस करना चाहते थे गरीबी

सोनू सूद फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने वीडियो की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. जिसमें वो ट्रेन के फुटबोर्ड पर बैठे दिखाई दिए. इस पर उत्तरी रेलवे ने उन्हें फटकार लगाते हुए ऐसा न करने की सलाह दी.

Updated on: 05 Jan 2023, 01:46 PM

highlights

  • सोनू सूद ने ट्रेन के फुटबोर्ड पर बैठने के लिए मांगी माफी
  • रेलवे ने ऐसा करने पर एक्टर को लगाई थी फटकार
  • जीआरपी मुंबई ने भी इसे बताया था एंटरटेनमेंट का स्रोत

नई दिल्ली:

एक्टर सोनू सूद फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने वीडियो की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. जिसमें वो ट्रेन के फुटबोर्ड पर बैठे दिखाई दिए. इस पर उत्तरी रेलवे ने उन्हें फटकार लगाते हुए ऐसा न करने की सलाह दी. जिस पर हाल ही में सोनू सूद की प्रतिक्रिया सामने आयी है. जिसमें उन्होंने ऐसा करने के लिए माफी मांगी. साथ ही इसके पीछे की वजह भी बताई है. जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Sonu Sood बने मसीहा से मुसाफिर, तो भारतीय रेलवे ने लगाई फटकार

सोनू सूद ने माफी मांगते हुए उत्तरी रेलवे के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'क्षमा प्रार्थी हूं. बस यूं ही देखने बैठ गया था कि वो लाखों गरीब कैसा महसूस करते होंगे, जिनकी जिंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाजों पर गुजरती है. इस संदेश के लिए और देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए धन्यवाद.' इस पर अब तक ढेर सारे लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. माफी मांगने पर फैंस ने उनकी तारीफ की. जबकि नेटिजन्स ने फिर ऐसा न करने के लिए कहा. 

आपको बता दें कि सोनू के वीडियो पर रेलवे ने लिखा था, 'प्रिय, सोनू सूद. आप देश-दुनिया के लाखों लोगों के लिए एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की  वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है. कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं.' जिसके बाद से ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, इससे पहले जीआरपी मुंबई ने भी इस पर रिएक्ट किया था. जिसमें उन्होंने उनके इस वीडियो को वास्तविक जीवन से अलग एंटरटेनमेंट का स्रोत बताया था. साथ ही सुरक्षा के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए लोगों से नया साल मनाने की बात कही थी.