logo-image

केबीसी 13 की सारी हदें पार, कपिल शर्मा और सोनू सूद ने बताई जब ये बात

कौन बनेगा करोड़पति 13' (KBC13) लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. शो में आए दिन एक से बढ़कर एक मेहमान आते रहते है. जो दर्शको का मनोरंजन कराने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. साथ ही हमारे शहंशाह (Amitabh Bachchan)भी तड़का लगाने में पीछे नहीं रहते हैं.

Updated on: 11 Nov 2021, 12:59 PM

मुंबई:

कौन बनेगा करोड़पति 13' लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. शो में आए दिन एक से बढ़कर एक मेहमान आते रहते है. जो दर्शको का मनोरंजन कराने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. साथ ही हमारे शहंशाह भी तड़का लगाने में पीछे नहीं रहते हैं. वो बीच-बीच में मसालेदार डोज देते रहते है. तो इस बार शो में तड़का लगाने सोनू सूद  (Sonu Sood)और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma)पहुंचे है. तो आपको पता चल ही रहा होगा इस बार शो में कितना मजा आने वाला है. शो कितना एंटरटेनिंग होने वाला है.

कपिल शर्मा ने केबीसी 13 में प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की एक -

आपको बता दें के सोनू सूद और कपिल शर्मा शो  में शानदार शुक्रवार' के एपिसोड में शिरकत कर रहे हैं. दोनों केबीसी 13 के स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे है. शो की हॉटसीट इस बार और भी हॉट होने वाली है. क्योंकि इस बार एक नहीं दो सरताज मनोरंजरन की सारी हदें क्रॉश करवाते हुए नजर आएंगे. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)भी उनके साथ ठहाके लगाते हुए दिखाई देने वाले है. दोनों ही स्टार अपनी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी के शानदार किस्सों को अपने फैंस के लिए साझा करते दिखाई देगें.

यह भी जानें -कंगना रनौत ने करण जौहर के लिए बढ़ाया दोस्ती का हाथ, कही बड़ी बात

आपसे हम ये भी बता दें कि शो का प्रोमो भी काफी मजेदार है. क्योंकि कपिल शर्मा (Kapil Sharma)अपने कुछ कॉमिक एक्ट दिखाते हैं. और यह कहते हुए नजर आते हैं कि, अगर कोई मेहमान के तौर पर बिग बी के घर भी जाता है तो वह चाय, कॉफी, छाछ या नींबू पानी में से चुनने के लिए चार विकल्प देते है. और बिग बी को कॉपी करते हुए दिखाई देते है. उनके इस एक्ट को लोग जमकर एंजॉय करते हुए नजर आते है. और फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है. जो '12 नवंबर को दिखाया जाएगा.