logo-image

अज़ान पर सोनू निगम ने किया ट्वीट, सोनू सूद हुए TROLL

इस ट्वीट के बाद से लोगों में उनके प्रति काफी आक्रोश है, लेकिन नाराज लोगों ने उनकी जगह अभिनेता सोनू सूद को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Updated on: 17 Apr 2017, 06:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपने ट्वीट के बाद से विवादों में घिर गए हैं। सोनू ने सोमवार की सुबह ट्वीट कर अजान को लेकर हो रहे शोर पर नाराजगी जताई।

इस ट्वीट के बाद से लोगों में उनके प्रति काफी आक्रोश है, लेकिन नाराज लोगों ने उनकी जगह अभिनेता सोनू सूद को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सोनू निगम ने एक के बाद एक ट्वीट कर इस्लाम पर निशाना साधा।

उन्होंने लाउडस्पीकर से 'अजान' दिये जाने को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि मैं मुस्लिम नहीं हूं फिर भी मेरी नींद अजान से खुलती है।

वहीं सोनू निगम ने मंदिर और गुरुद्वारे का जिक्र करते हुए कहा, 'मुझे नहीं लगता की कोई मंदिर या गुरुद्वारा बिजली का इस्तेमाल कर उन लोगों को जगाने का काम करते हैं जो उनके धर्म के नहीं हैं। ऐसा क्यों?' सोनू निगम ने कहा, 'ईश्वर सभी पर कृपा करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मैं आज अजान से जागा। भारत में कब धार्मिकता का अंत होगा।'

ये भी पढ़ें: बाहुबली को तीन साल का समय देने के लिए निर्देशक एस.एस. राजामौली ने प्रभास को कहा शुक्रिया

सोनू सूद को जैसे ही पता चला कि उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है तो उन्‍होंने अपना कंफ्यूजन ट्विटर पर कुछ इस अंदाज में देर किया।

अगर आप भी बॉलीवुड के इन दो साेनू में कंफ्यूज हैं तो बता दें कि सोनू निगम बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हैं जिन्‍होंने 'कल हो न हो', 'साथिया', 'बॉर्डर', 'दिल से' जैसी कई फिल्‍मों में प्‍लेबैक सिंगिंग की है।

ये भी पढ़ें: 'राब्ता ट्रेलर': सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

वह हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' में भी जज बनकर नजर आए थे। वहीं सोनू सूद एक्‍टर हैं जो सलमान खान की फिल्‍म 'दबंग' और शाहरुख खन की फिल्‍म 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' में नजर आ चुके हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)