logo-image

Sonu Nigam: 'अच्छा सिला दिया' की रिकॉर्डिंग शुरू करेंगे सोनू, जानें कब होगा रिलीज

सोनू बेवफा सनम (1995) के अपने सबसे प्रतिष्ठित और सफल गीतों में से एक 'अच्छा सिला दिया' को फिर से बनाने के लिए तैयार हैं, जिसमें शिल्पा शिरोडकर और भूषण के चाचा कृष्ण कुमार थे.

Updated on: 07 Aug 2023, 07:22 PM

New Delhi:

सोनू निगम (Sonu Nigam) को कौन नहीं जानता, बच्चा-बच्चा उनकी आवाज से वाकिफ है. सोनू निगम (Sonu Nigam) ने कई सुपरहिट गानों को आवाज दी है, बेहतरीन गानों में से उनका एक गाना अच्छा सिला दिया भी था. ये गाना 1995 में आई फिल्म 'बेवफा सनम' का है. फिलहाल सोनू निगम ने इस गाने का रिक्रिएट वर्जन तैयार करने का ऐलान किया है. सोनू बेवफा सनम (1995) के अपने सबसे प्रतिष्ठित और सफल गीतों में से एक 'अच्छा सिला दिया' (Achha Sila Diya) को फिर से बनाने के लिए तैयार हैं, जिसमें शिल्पा शिरोडकर और भूषण के चाचा कृष्ण कुमार थे.

 भूषण (Bhushan Kumar) के पिता, दिवंगत संगीत सम्राट गुलशन के साथ निर्मित यह ट्रैक उनका पहला बड़ी हिट थी. नया वर्जन क्लासिक का नए ज़माने का प्रतिपादन होगा, और इसमें सोनू को संगीत वीडियो में दिखाया जाएगा. एक सूत्र का कहना है, "अच्छा सिला दिया का यह कवर आधिकारिक तौर पर सोनू-भूषण को उनकी सार्वजनिक लड़ाई के बाद एक साथ वापस आने का संकेत देगा." उन्होंने आगे कहा, "उन्हें एक साथ काम करने के बारे में कोई आशंका नहीं थी. सोनू गुलशन कुमार के समय से ही टी-सीरीज़ से जुड़े हुए हैं और उन्हें टी-सीरीज़ बहुत पसंद है.'' 

इस महीने के अंत तक रिलीज होगा गाना

सोनू (Sonu Nigam) और भूषण के बीच कुछ गलतफहमियां थीं, लेकिन पुराने दोस्त और लगातार सहयोगी होने के नाते, सब कुछ ठीक हो गया.' सोनू मंगलवार (8 अगस्त) को गाने की रिकॉर्डिंग शुरू करेंगे और इस महीने के अंत तक इसके रिलीज होने की उम्मीद है. 

सिर्फ अच्छा सिला दिया ही नहीं, हमें यह भी पता चला है कि दोनों अगले "पूर्ण संगीत एल्बम" पर एक साथ काम कर रहे हैं. “सोनू और भूषण अब कई एल्बम और गानों पर एक साथ काम करेंगे, और इस एसोसिएशन को फिर से शुरू करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि 28 साल बाद प्रतिष्ठित ट्रैक अच्छा सिला दिया को दोबारा बनाया जाए,'' सूत्र आगे बताते हैं, ''इस साल की शुरुआत में बी प्राक द्वारा बनाया गया अच्छा सिला दिया का एक और कवर था.