logo-image

रिएलिटी शो में झूठी तारीफ करके थके Sonu Nigam, अब फूटा गुबार

संगीत जगत में सोनू निगम (Sonu Nigam) एक जानी-मानी शख्सियत हैं. जिनका हर कोई दीवाना है. वो अपने बेहतरीन गानों के चलते लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. उन्होंने हाल ही में रिएलिटी शो का हिस्सा न बनने के पीछे एक चौंकाने वाली वजह का खुलासा किया है.

Updated on: 17 Mar 2022, 07:07 AM

नई दिल्ली:

संगीत जगत में सोनू निगम (Sonu Nigam) एक जानी-मानी शख्सियत हैं. जिनका हर कोई दीवाना है. वो अपने बेहतरीन गानों के चलते लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. फैंस सोनू निगम के लिए इस कदर दीवाने हैं कि वे उन्हें न केवल गाना गाते हुए सुनना चाहते हैं, बल्कि उन्हें टीवी पर भी देखना चाहते हैं. सोनू कई रिएलिटी शो में भी दिख चुके हैं. हालांकि, अब उन्होंने रिएलिटी शो जज करने से मना करना शुरू कर दिया है. उन्होंने इसके पीछे की जो वजह बताई है, वो हैरान कर देने वाली है. दरअसल, उन्होंने (Sonu Nigam) कहा है कि वहां जज को कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ करने के लिए कहा जाता है, जो कि वो नहीं कर सकते. उन्होंने ऐसा क्यों कहा, आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhurima Nigam (@madhurimanigamofficial)

गौरतलब है कि सोनू निगम (Sonu Nigam) फिलहाल एक बंगाली रिएलिटी शो जज कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ कुमार सानू और कौशिकी चक्रवर्ती भी जज की सीट पर विराजमान हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक मीडिया इवेंट में बात करते हुए बंगाली रिएलिटी शो में काम करने का कारण बताया. जिसमें सोनू बताते हैं कि उन्होंने इस बंगाली शो 'सुपर सिंगर सीजन 3' (Super Singer Season 3) का हिस्सा बनने का फैसला इसलिए किया, क्योंकि उन्हें बहुत उम्मीदें थीं. उन्होंने बहुत सारे हिंदी शो को ठुकरा दिया. उनका कहना है कि वो शो में गाना अच्छा नहीं होने पर भी प्रतियोगी की तारीफ करते हुए थक गए हैं और उन्हें ये पसंद नहीं है. सोनू कहते हैं कि अब वो पैसे नहीं कमाना चाहते हैं. ऐसे में अब उन्हें उन शो का हिस्सा बनने की भी जरूरत नहीं है. बस यही वजह है कि वो हिंदी रिएलिटी शो के लिए हां नहीं कहते. 

आपको बता दें कि सिंगर सोनू (Sonu Nigam) कई बड़े रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं. जिनमें 'इंडियन आयडल', 'सा रे गा मा पा' जैसे शो का नाम शामिल है. सोनू ने इस पर आगे कहा कि वो म्युजिक शो के ग्रांड डैडी हैं. 22 साल पहले उन्होंने ऐसे शो होस्ट किए, जिस समय ये होते भी नहीं थे. सोनू कहते हैं कि वो होस्ट और जज के तौर पर ऐसे कई शो का हिस्सा रहे हैं. जब भी कोई नया हिंदी सिंगिंग शो होता है तो उनसे संपर्क किया जाता है, लेकिन वो इसे ठुकरा देते हैं. उनका (Sonu Nigam) कहना है कि वो सीधे शब्दों में चीजें क्लियर करने वाले इंसान हैं. कोई उन्हें ये नहीं बता सकता कि किस तरह का व्यवहार करना है, क्योंकि वे सबसे प्योरेस्ट म्युजिक और जिंदगी के स्कूल से आते हैं.