logo-image

Ram Mandir: समारोह में सोनू निगम ने गाया राम भजन, अनुराधा पौडवाल ने बेटी संग दी लाइफ परफॉर्मेंस

Ram Mandir: समारोह में सोनू निगम ने गाया राम भजन, अनुराधा पौडवाल ने बेटी संग दी लाइफ परफॉर्मेंस

Updated on: 22 Jan 2024, 12:32 PM

नई दिल्ली:

Sonu Nigam At Ayodhya Ram Mandri: अयोध्या में भव्य राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा का आयोजन चल रहा है. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई हैं. फिल्मी एक्टर्स के अलावा कई शानदार और लीजेंड्री संगीतकारों को भी अयोध्या बुलाया गया है. प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले कई संगीतकार और सिंगर्स ने अयोध्या में राम भजन और गीत गाए थे. इनमें बॉलीवुड के लीजेंड सिंगर सोनू निगम, शंकर महादेवन, अनुराधा पौडवाल और उनकी बेटी कविता पौडवाल भी शामिल हैं. इन सभी सिंगर्स ने अयोध्या में हजारों की भीड़ के सामने लाइव परफॉर्मेंस दी थी. विशेषतौर पर सोनू निगम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

न्यूज एजेंसी ANI पर शेयर अयोध्या समारोह से लाइव वीडियो शेयर किए गए हैं. इनमें राम लला प्राण-प्रतिष्ठा से पहले संगीतकारों की लाइव परफॉर्मेंस की झलकियां भी दिखाई गई हैं. जिस तरह बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स अयोध्या पहुंचे हैं. उनके वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. उसी तरह सोनू निगम का एक वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में सोनू निगम अपनी मधुर आवाज में राम भजन गाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने ऑफ व्हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है. एक्टर ने माथे पर भगवा तिलक लगाया है और रंगीन सनग्लासेस लगाए हुए डैशिंग लग रहे हैं. सोनू निगम जैसे ही राम सिया राम भजन गाते हैं पब्लिक झूम उठती है. 

इसके अलावा समारोह से लीजेंड सिंगर अनुराधा पौडवाल का भी वीडियो चर्चा में है. उन्होंने अपनी बेटी कविता पौडवाल के साथ लाइव परफॉर्मेंस दी थी. दोनों मां-बेटी अपनी मधुर आवाज में राम भजन और गीत गा रही हैं. उन्होंने भगवा साड़ी पहनी है और शॉल कैरी किया है. 

दिग्गज संगीतकार और सिंगर शंकर महादेवन ने भी अपनी मधुर आवाज में राम भजनों से समां बांध दिया. उन्होंने कई गीत गाए और पब्लिक को झूमने को मजबूर कर दिया. महादेवन के गीतों से अयोध्या नगरी राम भक्ती में लीन हो गई.