logo-image

Sonu Nigam Birthday: जन्मदिन पर सोनू निगम ने किया भूषण कुमार से पैचअप, भूल गए सारे झगड़े

2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू निगम ने भूषण कुमार को 'म्यूजिक माफिया' कहा था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो के माध्यम से भूषण कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

Updated on: 30 Jul 2023, 03:08 PM

नई दिल्ली:

Sonu Nigam Birthday Party:  बॉलीवुड के दिग्गज प्लेबैक सिंगर सोनू निगम का आज जन्मदिन हैं. दिलों को मदहोश कर देने वाली आवाज़ के मालिक सोनू निगम आज 50 साल के हो गए हैं. सोनू इसक उम्र में भी काफी जवां और हैंडसम दिखते हैं. जन्मदिन से पहले सोनू निगम ने मुंबई में धमाकेदार प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी दी थी. इसमें म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार भी पहुंचे थे. यहां पार्टी में सोनू निगम ने भूषण कुमार के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाया. सिंगर ने भूषण कुमार के साथ अपने सारे विवाद भूलकर पैचअप कर लिया. दरअसल, साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान सोनू निगम और भूषण कुमार के साथ खूब विवाद हुआ था.

बर्थडे पर सोनू निगम सारे गिले-शिकवे भूलकर खुशी से झूमते नजर आए. गायक ने सितारों से सजी एक पार्टी की मेजबानी की, जिसमें भूषण कुमार भी शामिल हुए. 2020 हुए भयानक विवाद के करीब 3 साल बाद भूषण कुमार और सोनू निगम एक-दूसरे को गले लगाते और हाथ मिलाते दिखे. सोनू निगम की इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी में भूषण कुमार ने चार चांद लगा दिए थे. हर कोई दोनों की दोस्ती को देखता ही रह गया. पार्टी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में सोनू निगम को पार्टी में भूषण कुमार के हाथ पकड़कर और उन्हें गले लगाते हुए देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा है कि प्रोड्यूसर और सिंगर के बीच अब सबकुछ ठीक है. 

क्या था सोनू निगम और भूषण कुमार विवाद? 
साल 2020 में, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद, सोनू निगम ने भूषण कुमार को 'म्यूजिक माफिया' कहा था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो के माध्यम से भूषण कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. निगम ने कहा था कि भूषण कुमार ने कई लोगों को सुसाइड के लिए उकसाने का काम किया है. सोनू ने भूषण कुमार पर करियर बर्बाद करने, म्यूजिक इंडस्ट्री में दवाब बनाने जैसे आरोप लगाए थे."

सोनू निगम के आरोपों के बाद में भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने झूठे आरोपों के लिए अपने इंस्टाग्राम चैनल पर एक वीडियो जारी करके सोनू निगम पर पलकवार भी किया था.